HeadlinesHindi News

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की दूसरी शादी, इस एक्ट्रेस से रचाई शादी! helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Shoaib Malik marries Sana Javed: भारत की दिग्गज महिला टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के रिश्ते में दरार की अफवाहें उड़ती रहती हैं। लेकिन इस पर ना तो सानिया ने और ना ही शोएब ने कभी इसपर खुलकर कुछ बोला है। इसी बीच शोएब मलिक ने दूसरी शादी कर ली है। जिसके बाद एक बार फिर सानिया और शोएब के तलाक की खबरें को ज़ोर मिला है।

सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने की दूसरी शादी, इस एक्ट्रेस से रचाई शादी!

शोएब ने पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री सना जावेद से शादी की है। सना की भी यह दूसरी शादी है। इससे पहले 2020 में उन्होंने उमैर जसवाल के साथ निकाह किया था। लेकिन उनकी यह शादी ज्यादा दिन नहीं चली और दोनों ने अलग होने का फैसला किया। बाद में दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक-दूसरे की तस्वीरें डिलीट कर दी थी।

कुछ दिन पहले सानिया ने इंस्टाग्राम पर शादी और तलाक को लेकर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया था। जिसके बाद कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। सानिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था, ‘शादी मुश्किल है, तलाक मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुन लें। मोटापा कठिन है, फिट रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें। कर्ज में डूबना कठिन है, आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है, अपनी मुश्किल चुनें। संचार कठिन है, संवाद ना करना मुश्किल है, अपनी मुश्किल चुनें। जिंदगी कभी आसान नहीं होगी, यह हमेशा मुश्किल रहेगी लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।’

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

बता दें कि सानिया और शोएब की शादी 2010 में हैदराबाद में हुई थी। 2018 में दोनों माता-पिता बने। उनका एक बेटा इजहान मिर्जा मलिक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button