HeadlinesHindi News

नीतीश-लालू की मुलाकात ने बढ़ाया सियासी पारा, बिहार में क्या कुछ बड़ा होने वाला है? Nitish-Lalu’s meeting in Patna, is something big going to happen in Bihar? helobaba.com

नीतीश-लालू मुलाकात के बीच बीजेपी विधान मंडल दल की आपात बैठक नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के आवास पर हुई. उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी कि मीटिंग में आगामी विधानसभा सत्र के दौरान विपक्ष की सशक्त भूमिका और आगामी लोकसभा चुनाव में पार्टी और संगठन की रणनीतियों को लेकर चर्चा हुई.

बैठक के बाद मीडिया से बातचीत में विजय सिन्हा ने कहा, “लालू जी और तेजस्वी जी अपने किए कर्मों के कारण परेशान हैं, सत्ता से हटने से डर लग रहा है. चोर दरवाजे से आकर जनादेश का दुरुपयोग करना चाह रहे हैं. भ्रष्टाचार चरम पर है, अपराध बेलगाम हो चुका है. इनके भ्रष्टाचार और अपराध को रोकने के लिए हमने रणनीति बनाई है.”

बहरहाल, दिनभर चले तमाम हलचलों के बाद बिहार में फिलहाल राजनीति उलटफेर की बात ठंडी पड़ गई है. लेकिन अब देखना होगा कि सीट शेयरिंग पर INDIA और NDA गठबंधन में क्या फैसला होता है.

यहां NDA की बात इसलिए हो रही है क्योंकि NDA में भी जीतनराम मांझी की हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास), चिराग पासवान से अलग हुए पशुपति पारस की लोक जनशक्ति पार्टी, उपेंद्र कुशवाहा और बीजेपी के बीच सीट शेयरिंग को लेकर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button