HeadlinesHindi News

अपने सगाई को बनाए खास, हाथों की रौनक बढ़ाने के ल‍िए लगाएं ये मेहंदी डिजाइन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Engagement Mehndi Designs : भारतीय शादियों से पहले सगाई, हल्दी, संगीत और मेहंदी (Mehndi) जैसे रस्म बहुत खास होते हैं, जिसके लिए तैयार रहना बेहद जरूरी होता है। और ये सभी रीति रिवाज मेहंदी के बिना अधूरे माने जाते हैं। अगर आप की भी जल्‍द ही सगाई होने वाली हैं और हम इंगेजमेंट सेरेमनी के ल‍िए मेहंदी डिजाइन ढूंढ रही हैं, तो आज हम आपके लिए सगाई के लिए लगाई जानेवाली मेहंदी की कुछ खास, लेटेस्ट और स्पेशल डिज़ाइन्स लेकर आए हैं। जिसे देख कर आप अपने हाथों और पैरों में मेहंदी लगा सकती है।

Engagement Mehndi Design : अपने सगाई को बनाए खास, हाथों की रौनक बढ़ाने के ल‍िए लगाएं ये मेहंदी डिजाइन
सतना टाइम्स डॉट इन

आप इन मेहंदी पैटर्न्स को खुद भी लगा सकती या फिर किसी और की सहायता भी ले सकती है। इसमें आपको ‘आसान सी अंगूठी ‘ की पैटर्न से लेकर ‘कपल मेहंदी’ की डिज़ाइन्स देखने को मिल सकती हैं। लड़कियों के लिए सगाई जैसा मौका बहुत खास होता है, इसके लिए हम हाथों की रौनक बढ़ाने के ल‍िए लेकर आए हैं सगाई स्पेशल की मेहंदी डिज़ाइन्स।

रिंग डिजाइन मेहंदी यह मेहंदी डिजाइन बहुत ही आसान है यह डिजाइन लगाने में आपको ज्यादा समय भी नहीं लगेगा और एकदम सिंपल और स्टाइलिश है आप यह डिजाइन अपने हाथों पर लगा सकती हैं। ये खूबसूरत दिखेगी। इसमें अंगूठी की डिजाइन आपकी मेहंदी को खास बना सकती है। जब इंगेजमेंट रिंग पहनेंगी तो आपको हाथ की रौनक दोगुना बढ़ जाएगी।

सिम्‍पल इंगेजमेंट मेहंदी डिजाइन आप सगाई पर कंटेम्प्रेरी मेहंदी डिजाइन भी लगवा सकती हैं। आपको इंटरनेट पर इसकी एक नहीं अनेक डिजाइंस देखने को मिल जाएंगी। आप इस तरह की डिजाइन से पूरे हाथों को भर भी सकती हैं और चाहें तो लाइट मेहंदी डिजाइन भी लगवा सकती हैं।

कलाई के ल‍िए सुंदर मेहंदी बैक हेंड फुल हैंड डिजाइन तो आपको खूब म‍िल जाएगी अगर आप फुल हैंड मेहंदी लगाने का विचार कर रही हैं, तो आप कलाई पर इंगेजमेंट के ल‍िए ये मेहंदी डिजाइन बना सकती हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button