HeadlinesHindi News

अमेरिका एक्टर ओलिवर की अपनी बेटियों के साथ प्लेन क्रैश में मौत, American actor Oliver’s Died in plane crash with his daughters0 helobaba.com

अधिकारियों के अनुसार, क्रिश्चियन क्लेप्सर के रूप में जन्मे 51 साल के ओलिवर और उनकी बेटियां सिंगल इंजन वाले हवाई जहाज में सवार थे जो सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस के बेक्विया द्वीप हवाई अड्डे से दोपहर लगभग 12:10 बजे (स्थानीय समय) रवाना हुआ था.

रॉयल सेंट विंसेंट और ग्रेनेडाइंस पुलिस बल ने बताया कि सेंट लूसिया के रास्ते में विमान को उड़ान भरने के तुरंत बाद कुछ कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, जिससे समुद्र में दुर्घटना हो गई.

तट रक्षक ने शवों को नाव से स्थानीय शवगृह में पहुंचाया और मौत के सटीक कारणों का पता लगाने के लिए शवों की ऑटोप्सी की जाएगी.

इस घटना के बाद ओलिवर, जिन्होंने हाल ही में आगामी फिल्म “फॉरएवर होल्ड योर पीस” की शूटिंग पूरी की – को फिल्म के निर्देशक निक ल्योन और सह-कलाकार बाई लिंग ने श्रद्धांजलि दी. ल्योन ने ओलिवर को एक महान सहयोगी, अभिनेता और मित्र होने के लिए धन्यवाद दिया, जबकि लिंग ने एक बहादुर अभिनेता और सुंदर शख्सियत के रूप में उनकी प्रशंसा की.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button