HeadlinesHindi News

आज मेहंदी रस्म के लिए देखें लेटेस्ट और खूबसूरत कपड़े, देखें नए डिजाइन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

मेहंदी की रस्म के लिए आज ही देखे लेटेस्ट और खूबसूरत कपड़े, देखे नई डिजाइन, अक्सर शादी पार्टी के खास मौके पर हम सभी नए-नए कपड़े पहनना पसंद करते हैं। वहीं आजकल मार्केट में कई तरह की ट्रेडिशनल आउटफिट देखने को मिल जाते है। लेकिन बात अगर ट्रेडिशनल लुक की करें तो शादी के मोके पर आप अनारकली सूट को पहन सकती हैं। साथ ही इन्हें अपनी बॉडी टाइप के अनुसार स्टाइल भी कर सकती हैं।

आज मेहंदी रस्म के लिए देखें लेटेस्ट और खूबसूरत कपड़े, देखें नए डिजाइन
फ़ोटो सतना टाइम्स डॉट इन

ग्रीन अनारकली सूट डिज़ाइन

image 61
आज मेहंदी रस्म के लिए देखें लेटेस्ट और खूबसूरत कपड़े, देखें नए डिजाइन helobaba.com 3

आमतौर पर देखा जाये तो ग्रीन कलर की बात ही कुछ अलग है। ग्रीन कलर अपने आप में काफी स्टाइलिश और बोल्ड नजर आता हैतो आप भी ग्रीन अनारकली सूट डिज़ाइन ट्राय कर सकती है। इस तरह का मिलता-जुलता फ्लोर टच लेंथ अनारकली सूट आपको मार्केट में करीब 1000 रुपये से लेकर 1500 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। इस तरह के लुक को आकर्षक बनाने के लिए आप ओपन स्लीक हेयर स्टाइल को चुन सकती हैं। साथ ही सिल्वर ज्वेलरी को कैरी कर लुक को कम्प्लीट कर सकती हैं और इसे आप वियर कर बेहद खूबसूरत नजर आएंगे।

लेस वर्क अनारकली सूट डिज़ाइन

image 62
आज मेहंदी रस्म के लिए देखें लेटेस्ट और खूबसूरत कपड़े, देखें नए डिजाइन helobaba.com 4

हम आपको बता दे की मेहंदी की रस्म के लिए ग्रीन कलर के कपड़े पहेनते है, जिससे की मेहंदी और आउट्फिट की सारी चीजे मिल सके, आपको इस तरह का अनारकली सूट आप मार्केट से खरीद सकते है या अपनी पसंद के अनुसार खुद फैब्रिक लेकर कस्टमाइज भी करवा सकती हैं। इस तरह का मिलता-जुलता सूट आपको मार्केट में करीब 1000 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। इस तरह के लुक के साथ आप गोल्डन या ग्रीन कलर के स्टोन वाली ज्वेलरी को स्टाइल कर सकती हैं और साथ ही बालों के लिए मेसी हेयर स्टाइल चुन सकती हैं। जो आपको कम्प्लीट लुक देंगे।

फ्लोरल अनारकली सूट डिज़ाइन

image 63
आज मेहंदी रस्म के लिए देखें लेटेस्ट और खूबसूरत कपड़े, देखें नए डिजाइन helobaba.com 5

मेहंदी की रस्म मे आप बहुत से अलग-अलग तरह के डिजाइन के कपड़े पहेन सकते है, आप शादी पार्टी के लिए अगर आप रॉयल लुक चाहते है तो आप इस तरह का सूट वियर कर सकती है। वहीं अनारकली सूट आपको मार्केट में करीब 1500 रुपये से लेकर 2000 रुपये में आसानी से मिल जाएगा।और इस तरह के आउटफिट के साथ आप हैवी इयररिंग्स को स्टाइल कर सकती हैं। साथ ही बालों के लिए बन हेयर स्टाइल बना सकती हैं और उसे ताजे गजरे की मदद से सजा सकती हैं जो आपको खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button