HeadlinesHindi News

आतंकी पन्नू ने दी CM योगी को जान से मारने की धमकी, भेजा ऑडियो संदेश helobaba.com

Follow Us On

googlenews

खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। इस बार पन्नू ने ऑडियो संदेश के माध्यम से धमकी भेजी है। इस ऑडियो में बताया गया है कि पुलिस ने अयोध्या में खालिस्तान समर्थक दो युवकों को गिरफ्तार किया है और उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ नकली केस बनाया जा रहा है।

आतंकी पन्नू ने दी CM योगी को जान से मारने की धमकी, भेजा ऑडियो संदेश
सतना टाइम्स डॉट इन

CM योगी को जान से मारने वाली ऑडियो मैसेज में भगोड़े आतंकी पन्नू ने बताया कि राम मंदिर समारोह में उन्हें कोई बचा नहीं पाएगा। अब इस धमकी के बाद UP पुलिस अलर्ट मोड पर है और CM योगी की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं है जब पन्नू ने UP के मुख्यमंत्री योगी को जान से मारने की धमकी दी है। आपको बता दें कि 2022 में भी पन्नू ने धमकी दी थी और कहा था कि, “15 अगस्त को CM योगी को हम लखनऊ के विधानभवन पर झंडा नहीं फहराने देंगे।

भगवंत मान को भी जान से मारने की धमकी
आपको बता दें कि बीते 16 जनवरी को ही प्रतिबंधित संगठन सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के संस्थापक और अमेरिका में रहने वाले आतंकी गुरपतवंत सिंह ‘पन्नू’ ने पंजाब के CM भगवंत मान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। दरअसल, पन्नू को जुलाई 2020 में ही भारत सरकार ने ‘आतंकवादी’ घोषित किया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button