HeadlinesHindi News

इस स्टाइलिश ब्लाउज को पहनकर आंटी भी दिखेंगी छम्मकछल्लो, देखें कुछ ट्रेंडिंग डिजाइन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Stylish Blouse Design :ये स्टाइलिश ब्लाउज पहन आंटिया भी दिखने लगेगी छम्मकछल्लो, देखे कुछ ट्रेंडिंग डिज़ाइन आपके लुक को बहुत ही सुंदर बनायेंगी, आप सिंपल साड़ी पर वियर करे हैवी ब्लाउज डिज़ाइन,शादियों का सीजन शुरू हो गया है और शादियों में हर कोई खूबसूरत दिखना चाहता है।

Stylish Blouse Design : इस स्टाइलिश ब्लाउज को पहनकर आंटी भी दिखेंगी छम्मकछल्लो, देखें कुछ ट्रेंडिंग डिजाइन
Image credit by Google

Stylish Blouse Design :आपने भी शादी फंक्शन के लिए साड़ी खरीद ली है लेकिन ब्लाउज की डिज़ाइन खोज रही है तो आज हम आपके लिए शानदार ब्लाउज डिज़ाइन लेकर आये है। जिसमें आपका लुक भी परफेक्ट लगे साथ ही आप स्लिम भी नजर आएंगी। तो आइये देखते है लेटेस्ट ब्लाउज डिज़ाइन।

कॉलर नेक ब्लाउज डिजाइन

image 942

Stylish Blouse Design :आपको बता दे की कॉलर नेक ब्लाउज डिजाइन आजकल काफी ट्रेंड में हैं। आज के समय में साड़ी के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी से लेकर हर कोई इसे पहनता हुआ नजर आ रहा है। इन ब्लाउज की खास बात ये होती है कि इसे आप सिंपल साड़ी और हैवी साड़ी के साथ भी आसानी से वियर कर सकती हैं। इसके लिए बस आपको इनके वर्क का ज्यादा ध्यान रखना होता है। इसमें भी आप अपने पसंद के अनुसार स्लीव्स के लिए कट स्लीव्स का ऑप्शन या फिर फुल स्लीव्स का ऑप्शन ट्राई कर सकती हैं। इसमें आप स्लिम भी नजर आएंगी और ये दिखने में भी काफी क्लासी लगेगी। इस तरीके के ब्लाउज आप स्टीच भी करवा सकती हैं या तोरेडिमेड भी ऐसे ब्लाउज ले सकती है। इसके साथ आप चेन स्टाइल नेकलेस डिजाइन स्टाइल कर सकती हैं।

कट स्लीव्स डीप नेकलाइन ब्लाउज डिज़ाइन

image 944

Stylish Blouse Design :अगर आप कही शादी या फंक्शन में जा रही है। और आपको डीप नेकलाइन ब्लाउज पहनना पसंद है तो साड़ी के साथ कट स्लीव्स ब्लाउज में इस डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं। इसको पहनकर आप स्टाइलिश के साथ-साथ स्लिम भी नजर आएंगी। अगर आपके हाथ भारी हैं तो आप इसमें स्लीव्स लगवा सकती हैं। इससे आपको डीप नेकलाइन ब्लाउज भी पहनने को मिल जाएगा। साथ ही आप बेहद खूबसूरत भी नजर आएंगी।आप चाहे तो इस तरह के ब्लाउज के साथ आप हैवी ज्वेलरी सेट भी कैरी कर सकती हैं और मैसी बन बना सकती हैं। जिससे आप बेहद आकर्षक नजर आएगी।

फुल स्लीव्स ब्लाउज डिजाइन

image 946

Stylish Blouse Design :आपको बता दे की आजकल के बदलते फैशन के साथ-साथ लोगों ने अपने आपको अपग्रेड करना शुरू कर दिया है। फैशन की अलग-अलग चीजों को ट्राई करना पसंद कर लिया है। ऐसे में अगर आप भी स्लिम और स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो इसके लिए साड़ी के साथ फुल स्लीव्स ब्लाउज को ट्राई कर सकती हैं। यह आपके लिए बेस्ट है। इस तरीके के ब्लाउज डिजाइन दिखने में काफी क्लासी लगते हैं और पहनने के बाद स्टाइलिश। इनमें आप नेट स्लीव वाले ब्लाउज ले सकती हैं या तो सिंपल स्लीव भी लगवा सकती हैं। मार्केट में इस तरीके के ब्लाउज आपको आसानी में मिल जाएंगे। इस तरह के ब्लाउज के साथ अच्छा हेयर स्टाइल और मेकअप करके लुक को कंप्लीट करे।जिससे आप बेहद स्टाइलिश और क्लासी नजर आएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button