HeadlinesHindi News

उल्लू पर खूब देखी जाती है यह 4 वेब सीरीज,स्टोरी देखकर ही दिल होगा गार्डन गार्डन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Ullu Web Series: उल्लू पर खूब देखी जाती है यह 4 वेब सीरीज,स्टोरी देखकर ही दिल होगा गार्डन गार्डन, अगर आप भी हॉट वेब सीरीज देखने के शौक़ीन है तो हम आपको ऐसी चार वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे है जो भारत में बहुत देखी जाती है इन वेबसेरिएस को रेटिंग भी शानदार दी गयी है तो आइये जानते है इन वेब सीरीज की स्टोरी के बारे में –

Ullu Web Series: उल्लू पर खूब देखी जाती है यह 4 वेब सीरीज,स्टोरी देखकर ही दिल होगा गार्डन गार्डन
Photo credit by Google

Palang Tod Web Series (पलंग तोड़ वेब सीरीज)

पलंग तोड़ वेब सीरीज की स्टोरी की बात करे तो इसमें एक युवा आदमी के और दो महिलाओं के जीवन के बारे में है। उसे एक युवा लड़की से प्यार हो जाता है, जिससे समीकरण बदल जाता है। प्यार के हावी होने के कारण, वह असमंजस में पड़ जाता है कि किसे स्वीकारे। क्या हर किसी को वह प्यार मिल सकता है जिसकी उन्हें चाहत है?

Kavita Bhabhi Web Series (कविता भाभी वेब सीरीज)

कविता भाभी वेब सीरीज की स्टोरी की बात करे तो इसमें कविता एक युवा कामुक महिला है जो फोन कॉल पर पुरुषों से सलाह लेती है और उन्हें अपने बिस्तर की कहानियाँ सुनाकर उनका इलाज दूसरी तरीके से करती है।

Shubratri Web Series (शुभरात्रि वेब सीरीज)

शुभरात्रि वेब सीरीज की स्टोरी की बात करे तो इसमें एक शर्मीले पति और उसकी कामुक पत्नी के बीच के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। शादी के दिन से ही वह अपने पति के साथ रोमांस करने की कोशिश करती है। लेकिन, वह हर बार उसे मना करता रहता है। एक करीबी दोस्त को अपनी स्थिति समझाने के बाद, पत्नी को अपने पति के साथ अच्छा समय बिताने के विचार आने लगते हैं। वह जब-तब इन्हें ट्राई करती रहती हैं।

Shahad Web Series (शहद वेब सीरीज)

शहद वेब सीरीज की स्टोरी की बात करे तो इस स्टोरी में अपनी बीमार माँ के मरने से पहले रघु ने रूपा से शादी कर ली। उसका ताक-झाँक करने वाला भाई शरद युगल के अंतरंग क्षणों को देखने से खुद को नहीं रोक पाता। रूपा ने नोटिस किया और शरद को बहकाना शुरू कर दिया।

Note :- अगर आप यह वेब सीरीज देखना चाहते है तो आपको Ullu की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button