HeadlinesHindi News

एक्शन मोड़ में कलेक्टर अनुराग वर्मा :शासकीय कार्यों को समय-सीमा में निष्पादित नहीं करने पर 2 पटवारी निलंबित, 29 पटवारियों का रोका गया एक दिन का वेतन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

सतना,मध्यप्रदेश।। कलेक्टर अनुराग वर्मा द्वारा मझगवां अनुविभाग के राजस्व महाअभियान की बैठक में 15 जनवरी से 6 फरवरी तक आरएसीएम पोर्टल में लंबित प्रकरणों, सीमांकन, नामांतरण, विवादित एवं अविवादित बटवारा, अभिलेख दुरुस्तगी, सीएम हेल्पलाइन, ई-केवाईसी, खसरा लिकिंग सहित अन्य राजस्व प्रकरणों की समीक्षा की गई। बैठक में विधि एवं शासन के मापदंड के अनुरुप मलगौसा हल्का के पटवारी उमेश सहारे एवं पटनाखुर्द हल्का के अंबिका प्रसाद त्रिपाठी द्वारा शासकीय कार्यों का निष्पादन समय-सीमा में नहीं करना पाया।

एक्शन मोड़ में कलेक्टर अनुराग वर्मा :शासकीय कार्यों को समय-सीमा में निष्पादित नहीं करने पर 2 पटवारी निलंबित, 29 पटवारियों का रोका गया एक दिन का वेतन
सतना टाइम्स डॉट इन

जिसके फलस्वरुप पटवारी उमेश सहारे एवं अंबिका प्रसाद त्रिपाठी को मध्यप्रदेश सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण एवं अपील) नियम 1966 के तहत निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में संबंधितों का मुख्यालय तहसील कार्यालय मझगवां नियत किया गया है।

29 पटवारियों का रोका गया एक दिवस का वेतन

मझगवां अनुविभाग के राजस्व प्रकरणों की समीक्षा के दौरान सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों का निराकरण समय-सीमा में नहीं करने वाले महसील मझगवां के 15 एवं तहसील बिरसिंहपुर के 14 हल्का पटवारियों के एक दिवस का वेतन रोकने का आदेश कलेक्टर अनुराग वर्मा द्वारा दिया गया है।

इसी प्रकार राजस्व महाअभियान अंतर्गत राजस्व प्रकरणों के निष्पादन में लक्ष्य अनुरुप प्रगति नहीं होने की स्थिति में पूरे अनुविभाग के पटवारियों का फरवरी माह का वेतन आहरण नहीं किये जाने का आदेश भी कलेक्टर द्वारा दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button