HeadlinesHindi News

कड़ाके की सर्दी में Nirahua को Amrapali का गोरा बदन छूता देख दर्शकों में मचा कोहराम, रोमांस देख छूट गए पसीने helobaba.com

Follow Us On

googlenews

भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली यादव (Amrapali Dubey) और भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) की जोड़ी जब भी पर्दे पर आती है, तो दर्शकों के दिलों में खलबली मच जाती है।

कड़ाके की सर्दी में Nirahua को Amrapali का गोरा बदन छूता देख दर्शकों में मचा कोहराम, रोमांस देख छूट गए पसीने

निरहुआ और आम्रपाली की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोविंग है। दोनों के चाहने वाले आपको देश के हर कोने में देखने को मिल जायेंगे। निरहुआ और आम्रपाली दोनों ने मिलकर भोजपुरी दर्शकों का बहुत ही ज्यादा मनोरंजन किया है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस 

इस जोड़ी ने इंडस्टी को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसी बीच आज हम आपके लिए निरहुआ और आम्रपाली का एक बेहद ही रोमांटिक सॉन्ग लेकर आये हैं। साल 2016 में रिलीज हुई ‘निरहुआ चलल ससुराल 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था।

इस फिल्म का गाना ‘चद्दर हिली की ना जान’ (Chaddar Hili Ki Na Jaan) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड करता हुआ दिख रहा है। इस गाने ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। इस गाने पर अभी तक 21 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और साथ ही 41 हजार लोगों ने इस गाने पर लाइक और कमेंट की बौछार की है।

नीली साड़ी में आम्रपाली दिखीं खूबसूरत 

इस वीडियो में आम्रपाली दुबे का फैशन सेंस दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। एक्ट्रेस नीली साड़ी में आम्रपाली दुबे बेहद खूबसूरत लग रही हैं, फिर एक्ट्रेस रात में ब्लैक मैक्सी पहनकर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आ रही हैं।

निरहुआ और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया गाना उनके चाहने वालों द्वारा आज भी पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि यह दोनों सितारे भोजपुरी हाईएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में भी शामिल हैं। गाना ‘चद्दर हिली की ना जान’ को कल्‍पना और ओम झा ने एक साथ मिलकर आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखें हैं और गाने को म्यूजिक से सजाया है Om Jha ने। गाने में दोनों का रोमांस सुपर से उपर वाला है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button