HeadlinesHindi News

कमलनाथ की एंट्री पर बढ़ा सस्पेंस, MLA, मेयर का रुख नहीं साफ, नेता ले रहे फीडबैक helobaba.com

Follow Us On

googlenews

MP News: जिले के कांग्रेसी एवं भाजपाइयों की नजरें दिल्ली में चल रहे राजनैतिक घटनाक्रम पर लगी हुई है। पहले यह बात सामने आ रही थी कि रविवार को पूर्व सीएम नाथ एवं सांसद नकुलनाथ भाजपा ज्वॉइन कर सकते हैं। ऐसे में सुबह से ही उहापोह की स्थिति बनी रही, यहां तक की शहर कांग्रेस एवं महिला कांग्रेस द्वारा रविवार को तय अपने प्रस्तावित कार्यक्रम भी रद्द कर दिए गए, लेकिन दोपहर के बाद से हलचल नहीं होने पर एक बार फिर इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार हो गया कि आखिर पूरे मामले में चल क्या रहा है।

 

Suspense increased on entry of former CM Kamal Nath in Madhya Pradesh

विस्तार  

छिंदवाड़ा जिले में सबसे ज्यादा सियासी हलचल नजर आ रही है। दरअसल यह तय है कि यदि नेताद्वय की भाजपा में एंट्री होती है, तो भाजपा एवं कांग्रेस में इसका सीधा असर पड़ना तय है। ऐसे में नाथ के भाजपा में प्रवेश से राजनैतिक नजारा बदलने की भी बात हो रही है। वहीं भाजपा एवं कांग्रेस के नेता भी अपने स्तर पर मंथन करने में जुटे हुए है।

भाजपा नेताओं को जहां यह चिंता सता रही है, कि लोकसभा की दौड़ पर विराम लग जाएगा, वहीं अन्य पदों के लिए भी नेताद्वय के साथ आने वाले कांग्रेस नेताओं के कारण संघर्ष बढ़ सकता है। वहीं कांग्रेस खेमे से जुड़े कुछ नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को यह चिंता सता रही है कि यदि वे भाजपा में जाते है, तो उनका अस्तित्व क्या रहेगा। इन सबके बीच सोशल मीडिया में भी जमकर चर्चा हो रही है। एक बात यह भी सामने आ रही है, कि यदि कांग्रेस का बड़ा धड़ा शामिल होता है, तो कांग्रेस के इंफ्रास्ट्रक्चर का क्या होगा। नाथ के बिना कांग्रेस में कौन से नेता रहेंगे।

पूर्व मंत्री, जिलाध्यक्ष महापौर नाथ के साथ, विधायकों की स्थिति नहीं स्पष्ट
इस मामले में पूर्व मंत्री दीपक सक्सेना का बयान पूर्व में ही आ चुका है, जिसमें उन्होंने स्पष्ट कहा है कि यदि श्री नाथ भाजपा में आते है, तो वे भी भाजपा ज्वॉइन करेंगे। जिलाध्यक्ष विश्वनाथ ओक्टे ने भी कहा कि हम सब नाथ के साथ है। जब महापौर विक्रम अहाके से प्रतिक्रिया जानी गई तो उनका कहना था कि छिंदवाड़ा के विकास के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ एवं सांसद नकुलनाथ जो भी निर्णय लेगें, हम उसका स्वागत करते है। भाजपा में नाथ परिवार के साथ जाने पर महापौर विक्रम अहाके ने कहा कि नेताद्वय का जो भी निर्णय होगा, वे उनके साथ होंगे, हालांकि जिले के अन्य विधायकों एवं जिपं अध्यक्ष को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

मोदी के मिशन में जो आए, उसका स्वागतः बंटी साहू
पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू ने कहा कि देश का प्रत्येक नागरिक राष्ट्र को विश्वगुरू बनाने एवं भारतमाता के परमवैभव की आकांक्षा रखता है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस लक्ष्य में जो भी अपनी सहभागिता प्रकट करना चाहता है, उसका भाजपा में स्वागत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button