HeadlinesHindi News

कमलनाथ BJP में होंगे शामिल? कयास क्यों लग रहे? ‘महापलट’ हुआ तो कांग्रेस पर क्या असर? Kamal Nath may join BJP leaving congress what are the hints effect on MP Politics helobaba.com

इधर, पिछले दिनों जब कमलनाथ से पूछा गया था कि क्या कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम बीजेपी में शामिल हो सकते हैं? इस पर कमलनाथ ने कहा, सभी स्वतंत्र हैं, किसी पार्टी से जुड़े होने के लिए बाध्य नहीं हैं.

वहीं, खुद के पाला बदलने की अटकलों के बारे में पूछे जाने पर कमलनाथ ने कहा, ‘बहुत सारी अफवाहें चल रही हैं, मैं उनके बारे में क्या कह सकता हूं?”

कमलनाथ के बीजेपी में जाने से क्या होगा असर?

छिंदवाड़ा लंबे समय से कमलनाथ का गढ़ रहा है, जिन्होंने लगातार नौ बार इस सीट पर कब्जा किया था. 2019 के चुनावों में, राज्य की अन्य 28 सीटों पर बीजेपी की जीत के बावजूद, नकुल नाथ छिंदवाड़ा से जीत हासिल करने में कामयाब रहे थे.

इससे पहले मध्य प्रदेश में कांग्रेस को एक बड़ा झटका देते हुए, इस सप्ताह की शुरुआत में कई नेताओं ने पाला बदल लिया. पूर्व विधायक दिनेश अहिरवार और विदिशा से कांग्रेस जिला अध्यक्ष राकेश कटारे 12 फरवरी को बीजेपी में शामिल हो गए थे.

पिछले दिनों महाराष्ट्र में भी कांग्रेस के कई नेता पार्टी छोड़कर जा चुके हैं, राज्य के पूर्व सीएम अशोक चव्हाण. पूर्व केंद्रीय मंत्री मिलिंद देवरा और पूर्व मंत्री बाबा सिद्दीकी कांग्रेस छोड़कर जा चुके हैं. चव्हाण बीजेपी, देवरा शिवसेना (शिंदे गुट) और बाबा एनसीपी में शामिल हुए हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button