HeadlinesHindi News

“कांग्रेस को राम के अस्तित्व पर विश्वास नहीं”, अयोध्या न्योते को नकारने पर BJP ने घेरा, “What about those who do not believe in the existence of Ram…”, BJP cornered Congress helobaba.com

“कांग्रेस के लिए राम एक काल्पनिक चरित्र है, वे राम सेतु को खारिज कर चुके हैं”

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि, “वे दर्शन के लिए कैसे जाएंगे? क्या यह सच नहीं है कि कांग्रेस ने यह सुनिश्चित करने के लिए वरिष्ठ वकीलों को मैदान में उतारा कि वहां राम मंदिर का निर्माण न हो? उन्होंने भगवान राम को एक काल्पनिक चरित्र कहा. राम सेतु को खारिज कर दिया… यही उनकी मानसिकता शुरू से रही है. मुझे नहीं लगता कि उनकी सोच बदलने वाली है… लेकिन देश की जनता ने संदेश दे दिया है कि उनके मन में भगवान राम के अलावा पीएम मोदी भी बसते हैं… भगवान राम सिर्फ बीजेपी और आरएसएस के नहीं बल्कि हर व्यक्ति के हैं… अगर कांग्रेस को लगता है कि भगवान राम उनके नहीं हैं, तो यह उनकी समस्या है.”

बीजेुपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा कि, “…इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए. पिछले कुछ दशकों में कांग्रेस पार्टी ने वास्तव में कोई कदम नहीं उठाया कि अयोध्या में एक मंदिर होना चाहिए. वास्तव में, कांग्रेस-यूपीए सरकार ने भगवान राम के अस्तित्व को नकारने के लिए सुप्रीम कोर्ट के समक्ष एक हलफनामा दायर किया था. अब जब वहां एक मंदिर बन गया है, तो वे कह रहे हैं कि वे वहां नहीं होंगे. उनका हमेशा से मानना ​​रहा है कि वे वहां मंदिर नहीं चाहते थे और यह कहना कि यह बीजेपी या आरएसएस का कार्यक्रम है, एक बहाना है. वास्तव में, यह कांग्रेस पार्टी की अपनी सोच के साथ फिट नहीं बैठता.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button