HeadlinesHindi News

किताब लेने निकली थी- ट्रेन में पड़ी बोरी में मिली लाश, पुलिस पर परिवार का संगीन आरोप UP Varanasi Crime Girl Dead body found in intercity Train Banaras station FIR Police helobaba.com

पुलिस की कोताही से मां-बाप ने खो दी बेटी?

अपहरण की किसी भी मामले में घटना के बाद के कुछ घंटे पीड़ित/पीड़िता के सकुशल बरामद के लिहाज से महत्वपूर्ण माने जाते हैं.

सोलानी के पिता के मुताबिक 19 फरवरी को बेटी के घर वापस न आने पर परिजन 20 फरवरी की दोपहर कपसेठी थाने गए. आरोप है कि वहां मुकदमा दर्ज करने की बजाय उन्हें यह कहकर वापस भेज दिया गया कि आसपास खोज लीजिए, आ जाएगी.

हालांकि, अगले दिन यानी 21 फरवरी को परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अपहरण की धाराओं में कपसेठी थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया.

इसके तकरीबन 24 घंटे बाद सोनाली की लाश रेल के डिब्बे से बरामद हुई. पुलिस ने अभी इस मामले में हत्या या किसी अन्य धारा की बढ़ोतरी नहीं की है. अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही सुसंगत धाराओं की वृद्धि की जाएगी.

जांच कर रहे पुलिसकर्मियों की माने तो इस मामले में पीड़िता के गांव के आसपास की दुकानों और बैंकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है. इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है कि पीड़िता का शव बनारस स्टेशन पर खड़ी लखनऊ- बनारस इंटरसिटी ट्रेन में कैसे पहुंचा. सोनाली के पिता का कहना है कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी. ऐसे में सोनाली की हत्या किसने की और क्या कारण था? इन सवालों के जवाब भी अभी वाराणसी पुलिस को ढूंढने हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button