HeadlinesHindi News

कोटा में सुसाइड से जान गंवाने वाले स्टूडेंट के पिता Kota Suicide NEET aspirant medical coaching student family Prayagraj UP helobaba.com

उसके आखिरी शब्द का क्या मतलब था?

रंजीत अक्सर अपने परिवार से बात करता था. आखिरी बार रति भान सिंह ने उससे सुसाइड से एक दिन पहले, 28 जनवरी 2023 को बात की थी. जब पिता ने उससे पूछा था कि क्या उसे कोई परेशानी हो रही है, तो रणजीत ने अपने आखिरी शब्द कहे थे. “नहीं, आप आ जाइए”

लेकिन रंजीत, अपनी वो बातें परिवार को नहीं बता सका, जो वो अपनी जिंदगी के आखिरी के वक्त में सोच रहा था. 22 वर्षीय रंजीत ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था.

जनवरी 2023 में PTI की एक रिपोर्ट में DSP शंकर लाल के हवाले से कहा गया था कि रंजीत के कमरे से बरामद 4-5 पेज के सुसाइड लेटर में उसने “अध्यात्म, डिप्रेशन और देवी-देवताओं के बारे में लिखा था.”

जब द क्विंट ने अक्टूबर 2023 में उनसे पत्र के बारे में पूछा था, तो रतिभान सिंह ने केवल इतना कहा था- “उसने छोड़ा था लेटर, पर उसका कुछ मतलब हुआ नहीं, हमें नहीं समझ आया.

द क्विंट ने उस लेटर के लिए राजस्थान पुलिस को लिखा है.

रंजीत की मौत के बाद पोस्टमार्टम हुआ और पुलिस ने रूटीन जांच की. लेकिन उनके परिवार ने पुलिस के पास कोई शिकायत दर्ज नहीं करने का फैसला किया.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button