HeadlinesHindi News

चंडीगढ़ में मेयर चुनाव के लिए वोटिंग, AAP-कांग्रेस का गठबंधन helobaba.com

Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Updated: 
story-hero-imgstory-hero-img

i

हिटलर की विचारधारा पर चल रहे हैं भगवंत मान: प्रताप सिंह बाजवा

चंडीगढ़: पंजाब विधानसभा के नेता विपक्ष (LoP) प्रताप सिंह बाजवा ने कहा, “मैं भगवंत मान से पूछना चाहता हूं कि आप हमेशा (सीएम) नहीं बने रहने वाले हैं. अगर आप सोचते हैं कि हम सरकार की कमियों पर बोलने से बचेंगे तो आप गलत हैं.”

हम कभी किसी चीज से नहीं डरे. अब समय आ गया है कि आप अपने कार्यालयों से डॉ. अंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें हटा दें क्योंकि आप जो कर रहे हैं वह उनकी विचारधारा के पूरी तरह से खिलाफ है. कृपया अपने कार्यालयों से उनकी तस्वीरें हटा दें. एडोल्फ हिटलर की तस्वीरें लगाना बेहतर होगा क्योंकि आप उनकी विचारधारा पर चल रहे हैं.

प्रताप सिंह बाजवा, नेता विपक्ष, पंजाब विधानसभा

विदेश मंत्री डॉ. एस जयशंकर 19 जनवरी से 23 जनवरी तक युगांडा और नाइजीरिया का दौरा करेंगे.

Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

स्क्रीनशॉट

बैंगलोर: भगवान राम के लिए लगाए गए बैनर फाड़ने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के उपलक्ष्य में कोलार जिले में लगाए गए भगवान राम के बैनर को कथित तौर पर फाड़ने के आरोप में 22 वर्षीय एक व्यक्ति को बुधवार को गिरफ्तार किया गया है.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद, एक स्ट्रीट वेंडर जहीर खान को गिरफ्तार किया गया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “ये बैनर अयोध्या में राम मंदिर उद्घाटन और संक्रांति उत्सव के लिए लगाए गए थे. मंगलवार रात करीब 10.45 बजे जहीर ने जहांगीर मोहल्ला और गुंगुंटे पाल्या गांवों में बैनर काटने के लिए तेज वस्तुओं का इस्तेमाल किया.

बुधवार की सुबह, सैकड़ों दक्षिणपंथी समूह के सदस्यों के इकट्ठा होने और उपद्रवियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन करने के बाद तनाव फैल गया. कोलार से बीजेपी सांसद एस मुनीस्वामी और मुलबागल जद (एस) विधायक समृद्धि वी मंजूनाथ ने गांव का दौरा किया.

इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और जहीर को गिरफ्तार कर लिया.

दिल्ली: कोहरे की वजह से कम विजिबिलिटी के कारण IGI हवाई अड्डे पर कई फ्लाइट देरी से चल रही हैं और कुछ फ्लाइट रद्द हो गई हैं.

भगवान राम की मूर्ति को अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह के अंदर लाया गया

अयोध्या, उत्तर प्रदेश: भगवान राम की मूर्ति को अयोध्या में राम मंदिर के गर्भगृह के अंदर लाया गया. मूर्ति को क्रेन की मदद से अंदर लाने से पहले गर्भगृह में विशेष पूजा की गई.

Published: 18 Jan 2024, 8:31 AM IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button