HeadlinesHindi News

जब अमिताभ ने श्रीदेवी को खुश करने के लिए बरसाए थे ट्रक भरकर गुलाब, एक्ट्रेस ने रखी थी ये शर्त helobaba.com

Follow Us On

googlenews

आज से वैलेंटाइन वीक शुरू हो गया है। वैलेंटाइन वीक का पहला दिन Rose Day के रूप में मनाया जाता है। Rose Day पर एक दूसरे को गुलाब देते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि एक बार अमिताभ बच्चन ने श्रीदेवी को मनाने के लिए ट्रक भरकर गुलाब के फूल बरसाए थे। बता दे कि अमिताभ और श्रीदेवी की एक फिल्म आई थी जिसका नाम’खुदा गवाह’ था। श्रीदेवी इस फिल्म में काम नहीं करना चाहती थीं। इसके बाद अमिताभ ने श्रीदेवी को मनाने के लिए जो किया, उसे जान हैरान रह जाएंगे।

Rose Day: जब अमिताभ ने श्रीदेवी को खुश करने के लिए बरसाए थे ट्रक भरकर गुलाब, एक्ट्रेस ने रखी थी ये शर्त
सतना टाइम्स डॉट इन

सरोज खान ने किया किताब में जिक्र
इस किस्से का जिक्र दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने किताब Sridevi: The Eternal Screen Goddess में किया गया है। ‘खुदा गवाह’ में श्रीदेवी और अमिताभ बच्चन को सरोज खान ने ही कोरियोग्राफ किया था। दिवंगत कोरियोग्राफर ने किताब के हवाले से उस दिन का किस्सा बताया, जब अमिताभ ने उन्हें ट्रक भर गुलाब के फूल भेज दिए थे।

Rose Day: जब अमिताभ ने श्रीदेवी को खुश करने के लिए बरसाए थे ट्रक भरकर गुलाब, एक्ट्रेस ने रखी थी ये शर्त

 

श्रीदेवी ने रख दी थी यह शर्त
अमिताभ ने ट्रक भरकर जो फूल श्रीदेवी को भेजे थे वे एक्ट्रेस पर बरसाए गए थे। हर कोई उस नजारे को देखकर हैरान था लेकिन श्रीदेवी पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ा। उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए एक दिलचस्प शर्त रखी। उन्होंने कहा कि वह ‘खुदा गवाह’ में तभी काम करेंगी, जब उन्हें फिल्म में मां और बेटी दोनों का रोल करने को मिलेगा। फिल्ममेकर्स मनोज देसाई और मुकुल आनंद ने यह शर्त मान ली।

इस फिल्म में भी नजर आती अमिताभ-श्रीदेवी की जोड़ी
‘खुदा गवाह’ जब रिलीज हुई तो यह सुपरहिट रही और इसने अमिताभ और श्रीदेवी के करियर को नई ऊंचाई दी। वैसे इस फिल्म से पहले रमेश सिप्पी अपनी मूवी ‘राम की सीता श्याम की गीता’ में अमिताभ और श्रीदेवी की जोड़ी को डबल रोल में कास्ट करना चाहते थे। मशहूर गाना ‘जुम्मा चुम्मा’ इसी फिल्म के लिए प्लान किया गया था। यह किस्सा भी सरोज खान ने सुनाया था। लेकिन यह फिल्म कभी बन नहीं पाई और ना ही गाना इस फिल्म का हिस्सा बन सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button