HeadlinesHindi News

जवान लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है कमाल, देखें तस्वीरें helobaba.com

Follow Us On

googlenews

जवान छोरियो से ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है लाजवाब, देखे तस्वीरें दक्षिण भारतीय सिनेमा की सबसे लोकप्रिय फिल्म बाहुबली जिसे लोग आज भी देखना पसंद करते हैं। इस फिल्म के कई किरदारों ने अपनी अनोखी एक्टिंग से लाखों दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ी है,

जवान लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है कमाल, देखें तस्वीरें
Photo credit by Google

उन्हीं में से एक है फिल्म का सबसे अहम मुख्य किरदार कटप्पा की भूमिका लोकप्रिय अभिनेता सत्यराज ने निभाई थी जिसके बाद से वह खूब खबरों में नजर आ रहे हैं.इन दिनों वह एक बार फिर अपनी खूबसूरत पत्नी के कारण सुर्खियों में हैं आइए आज हम आपको उनकी चांद जैसी खूबसूरत पत्नी के बारे में बताते है।

बेहद खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी

image 104
जवान लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है कमाल, देखें तस्वीरें helobaba.com 3

आपको बता दें कि मशहूर एक्टर सत्यराज इन दिनों अपनी पत्नी माहेश्वरी की वजह से खबरों में हैं.माहेश्वरी को जिसने भी देखा वह उसकी सुंदरता पर मोहित हो गया और हर किसी की नजरें उनकी पत्नी पर टिकी हुई हैं. कटप्पा की पत्नी माहेश्वरी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं उनकी सादगी और खूबसूरती को देखकर साउथ की हसीनाएं भी उनके मुकाबले फीकी नजर आती हैं।

image 105
जवान लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है कमाल, देखें तस्वीरें helobaba.com 4

हाल ही में एक्टर अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ एक फंक्शन में शिरकत करते नजर आए, जहां लोगों की नजरें कटप्पा की पत्नी पर टिक गईं. सत्यराज (कटप्पा) की पत्नी माहेश्वरी ने पहली नजर में ही लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी थीं और आपको बता दे माहेश्वरी को देखते ही हर कोई कहने लगा कि माहेश्वरी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से कही ज्यादा खूबसूरत दिखती है। बाहुबली के कटप्पा की पत्नी माहेश्वरी ने अपनी दिलकश अदाओ से लोगो के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं।

जवान छोरियो से ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है लाजवाब, देखे तस्वीरें

image 106
जवान लड़कियों से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस है कमाल, देखें तस्वीरें helobaba.com 5

आपको बता दें कि सत्यराज (कटप्पा) और माहेश्वरी की शादी साल 1979 में हुई थी और वह इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं। आपको बता दें कि माहेश्वरी खुद को किसी भी लाइमलाइट से दूर रखती हैं और सादा जीवन जीती हैं। और पिछले 44 सालों से ये दोनों अपने रिश्ते को बेहद खूबसूरती से निभाते हुए नजर आ रहे हैं। हद से ज्यादा खूबसूरत दिखती है कटप्पा की पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस में देती है बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button