HeadlinesHindi News

जेल भेजे गए मुस्लिम लोगों ने नहीं तोड़ी थी मूर्तियां, पुलिस गिरफ्त में मुख्य आरोपी Muslim people sent to jail did not break statues, main accused arrested by police helobaba.com

इस मामले में पुलिस ने सौरभ (24) की शिकायत पर एक फरवरी को FIR दर्ज की थी. फरियादी सौरभ ने शाहरुख, रिहान, बफाती, अनवर, जीशान, बिट्टू और रईस पर मंदिर की मूर्तियां तोड़ने का आरोप लगाया था.

वहीं, क्विंट हिंदी ने बात करते हुए गिरफ्तार किए अनवर खान ने कहा, “हम 7 लोगों के नाम लिए जा रहे थे, जिसमें से 5 लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर 151 के तहत कार्रवाई की और जेल भेज दिया था. हम पांचों लोग 3 फरवरी तक जेल में रहे, पुलिस ने हम सभी से पूछताछ की, हमारी कॉल डिटेल रिकॉर्ड सब निकाली गई, हम लोग घर ही थे, फिर भी हम पर 151 के तहत कार्रवाई करते हुए हमें जेल भेज दिया गया.”

अनवर ने कहा, “जमानत के बाद से हम लोग बमोरी नहीं गए ताकि गांव की शांति व्यवस्था में खलल पैदा न हो. पुलिस ने अब असल आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तो अब हम बमौरी चले जाएंगे.”

बमोरी थाना प्रभारी अरविंद सिंह गौड़ ने कहा, “फरियादी संदेह किसी पर भी जाहिर कर सकता है. उनके नाम आरोपी में नहीं संदेही में लिखे गए थे, अब स्थिति क्लियर हो गई है, फाइनल चालान लगेगा तो जो आरोपी पाया गया है उसका नाम जुड़ जायेगा और बाकियों के नाम प्रकरण से हटा दिये जाएंगे.”

इस मामले पर एएसपी मान सिंह ठाकुर ने कहा, “7 लोगों पर बॉन्ड ओवर के तहत कार्रवाई की गई थी ताकि विवाद न हो इसलिए पुलिस उक्त कार्रवाई पर कोई खेद नहीं जताएगी.”

(इनपुट-अब्दुल वसीम अंसारी)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button