HeadlinesHindi News

टीचर ने बच्चों के साथ रामधुन पर किया अद्भुत डांस, वीडियो हुआ वायरल helobaba.com

Follow Us On

googlenews

22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का होने वाला है। जिसे लेकर पूरे देश में हर्षोल्लास का माहौल है। देश के हर कोने में लोग अपने अंदाज में भगवान श्री राम के स्वागत के लिए तैयारी कर रहे है। इसी बीच महाराष्ट्र के नागपुर के एक स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो को स्कूल टीचर डांस कर रही है और इसमें बच्चे भी उनका साथ दे रहे है।

इस स्कूल में अनोखी राम भक्ति: टीचर ने बच्चों के साथ रामधुन पर किया अद्भुत डांस, वीडियो हुआ वायरल
सतना टाइम्स डॉट इन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता हैं कि एक टीचर राम भजन पर नृत्य कर रही हैं वहीं, स्कूली बच्चे अपनी टीचर के डांस स्टेप्स को फॉलो कर रहे हैं। टीचर ने राम भजन पर बहुत ही अच्छे डांस स्टेप्स किए जो लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। वीडियो में पूरा स्कूल राम की भक्ति में डूबा हुआ नजर आ रहा है।

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. प्रधानमंत्री अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे और कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भी होंगे. इस समारोह में 7,000 से अधिक लोग शामिल होंगे, जिनमें राजनेता, फिल्मी हस्तियां, प्रमुख उद्योगपति और अन्य शामिल होंगे. अयोध्या में 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा वाले दिन देश के केंद्रीय संस्थानों में आधे दिन की छुट्टी रहेगी. इसको लेकर सरकार ने गुरुवार को नोटिफिकेशन जारी किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button