HeadlinesHindi News

तारक मेहता शो के Popatlal की पत्नी हॉटनेस और फिटनेस में देती हैं मलाइका को मात, देखें तस्वीरें helobaba.com

Follow Us On

googlenews

चांद का टुकड़ा दिखती हैं तारक मेहता की पत्नी पोपटलाल, हॉटनेस और फिटनेस में देती हैं मलाइका को मात, देखें तस्वीरें तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे पर्दे पर प्रसारित होने वाला एक लोकप्रिय धारावाहिक है जिसे लोग अपने परिवार के साथ बड़े चाव से बैठते हैं। से देखना पसंद करते हैं. इस शो में काम करने वाले सभी कलाकार अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करते हैं और ऐसे ही कुछ कलाकारों में पत्रकार पोपटलाल का नाम भी शामिल है. पत्रकार पोपटलाल शो में एक रिपोर्टर की भूमिका निभाते हैं और अक्सर एक खूबसूरत लड़की की तलाश में रहते हैं जिसके साथ वह शादी कर सकें।

तारक मेहता शो के Popatlal की पत्नी हॉटनेस और फिटनेस में देती हैं मलाइका को मात, देखें तस्वीरें
Image credit by google

वैसे तो पोपटलाल आज तक कई लड़कियों से मिल चुका है लेकिन वह उन्हें धोखा देकर चला जाता है। तारक मेहता शो में सिंगल रहने वाले पोपटलाल के बारे में हम आपको बता दें कि असल जिंदगी में वह एक बेहद खूबसूरत महिला के पति हैं। आइए आपको बताते हैं कि पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले एक्टर श्याम पाठक की खूबसूरत पत्नी कौन है।

तारक मेहता शो में पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाते है श्याम पाठक

image 553

आपकी जानकरी के लिए बता दे की तारक मेहता शो जो आजकल हर किसी व्यक्ति के मुँह पर रहता है इस शो का नाम जो बहुत मशहूर शो बन हो चूका है छोटे पर्दे पर पिछले 15 सालों से पत्रकार पोपटलाल की भूमिका निभाने वाले श्याम पाठक इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से चर्चा में आ गए हैं। पिछले 15 सालों में जिस शानदार तरीके से उन्होंने अपनी अदाकारी दिखाई है वह बेहद बेहतरीन है और इसी वजह से सभी लोग इस अभिनेता के निजी जीवन पर भी नजर बनाए रखते है। हाल ही में उसका नजारा तब देखने को मिला है जब पोपटलाल की असली पत्नी रेशमी के ऊपर लोगों की नजर गई है जिन का दूसरा नाम झिलमिल है। जैसे ही लोगों ने रेशमी को खूबसूरत अदाओं के साथ देखा है तब सभी लोग जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं आइए आपको बताते हैं पत्रकार पोपटलाल की खूबसूरत पत्नी को देखकर कैसे सभी लोग अब जमकर उनकी तारीफ करने लगे हैं।

पोपटलाल की रियल लाइफ पत्नी की खूबसूरती और सादगी ने जीता लोगो का दिल

तारक मेहता शो के पत्रकार पोपटलाल की पत्नी रेशमी है सुंदरता की मूरत, देखते है बढ़ जाती है दिलों की धड़कन
तारक मेहता शो के Popatlal की पत्नी हॉटनेस और फिटनेस में देती हैं मलाइका को मात, देखें तस्वीरें helobaba.com 3

तारक मेहता शो में पोपटलाल की भूमिका से घर-घर में पहचाने जाने वाले श्याम पाठक इन दिनों अपनी खूबसूरत पत्नी की वजह से लोगों की तारीफ का पात्र बन चुके हैं। साल 2003 में श्याम पाठक ने रेशमी के साथ शादी की थी और शादी के बाद इन दोनों के दो बच्चे भी हो चुके हैं। बहुत ही खूबसूरत तरीके से इन दोनों ने पिछले 20 सालों में अपना जीवन जिया है और हर मौके पर पोपटलाल का साथ उनकी खूबसूरत पत्नी रेशमी ने भी निभाया है। रेशमी की सबसे खास बात यह रही है कि इतने बड़े कलाकार की पत्नी होने के बाद भी वह बिना किसी लाईमलाईट के रहना पसंद करती है और सादगी में ही अपनी जीवन जीती है जो उन्हें और भी ज्यादा खास बना रहे हैं। हर कोई अब इसी वजह से उनकी तस्वीरों और उनकी सादगी के ऊपर दीवाना हुआ जा रहा है और यह कहता नजर आ रहा है कि पोपटलाल की पत्नी तो हद से ज्यादा खूबसूरत है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button