HeadlinesHindi News

तेजस्वी और करण का गाना ‘बारिश आई है’ रिलीज, दिखी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री! helobaba.com

Follow Us On

googlenews

करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है। फैंस इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद करते हैं। इसी बीच करण और तेजस्वी के फैंस के लिए अच्छी खबर सामने आई है। बता दें कि, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का गाना ‘बार‍िश आई है’ (Baarish Aayi Hai) रिलीज हो गया है। यह पहली बार है जब ये जोड़ी एक साथ किसी गाने में नजर आई है।

तेजस्वी और करण का गाना 'बारिश आई है' रिलीज, दिखी दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री!
Image credit by google

गाना ‘बार‍िश आई है’ रिलीज:

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का गाना ‘बार‍िश आई है’ रिलीज कर दिया गया है। रिलीज हुआ गाना ‘बारिश आई है’ को तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा पर फिल्माया गया है। 3 मिनट 49 सेकेंड के इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहें हैं। गाने में तेजस्वी और करण की इस रोमांटिक केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। सॉन्ग रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने दी गाने को आवाज:

बता दें कि, करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश के इस गाने को VYRL ऑर‍िजन्‍स ने र‍िलीज किया है। इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है। रिलीज होने के कुछ ही देर में इस गाने पर 2 लाख से अधिक व्यूज आ गए हैं। फैंस इस गाने को काफी पसंद कर रहें हैं, गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री बहुत ही पसंद किया जा रहा है।

तेजस्वी और करण का गाना 'बार‍िश आई है' रिलीज
Photo by social Media

‘ब‍िग बॉस’ के घर में शुरू हुई करण और तेजस्‍वी की प्रेम कहानी:

बताते चलें कि, करण कुंद्रा और तेजस्‍वी प्रकाश की प्रेम कहानी ‘ब‍िग बॉस’ के घर में ही शुरू हुई है। ‘ब‍िग बॉस 15’ के धमाकेदार सीजन की ट्रॉफी तेजस्‍वी घर लेकर गईं और करण तेजस्‍वी की इस जीत से काफी खुश थे। वहीं, ‘ब‍िग बॉस’ के घर से बाहर आने के बाद दोनों को अक्सर साथ में देखा गया। करण और तेजस्‍वी अक्सर एक साथ दिखाई देते हैं और अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button