HeadlinesHindi News

पहने इस तरह के ब्लाउज डिज़ाइन बन जाएंगी पार्टी की जान, देखे लेटेस्ट डिज़ाइन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

पहने इस तरह के ब्लाउज डिज़ाइन बन जाएंगी पार्टी की जान, देखे लेटेस्ट डिज़ाइन. आपको भी किसी पार्टी को खास बनाना है तो आपको इस डिजाइन के ब्लाउस देख सकते है, जिससे की आप खूबसूरत ब्लाउज पहेन किसी भी फक्शन या पार्टी का जिक्र होते ही हम कपडे कौन से पहने जाये ये ख्याल आता है अगर साडी का सोचे तो उसे भी खूबसूरत दिखने के लिए सबसे जरुरी उसका ब्लाउज होता है, अगर हम कोई सिम्पल नार्मल सी साड़ी भी अगर पहन के जाने का सोचे तो उसपर एक अच्छा सा स्टाइलिश ब्लाउज पहन ले तो खूबसूरती में चार चाँद लग जाते है, तो आज हम आपको कुछ नए ब्लाउज डिज़ाइन के बारे में बताने वाले है जिसे आप हर फक्शन में पहन सकती है।

पहने इस तरह के ब्लाउज डिज़ाइन बन जाएंगी पार्टी की जान, देखे लेटेस्ट डिज़ाइन

कोल्ड शोल्डर ब्लाउज

हम आपको बता दे की इस डिजाइन के ब्लाउज बहुत ही सुंदर और खूबसूरत डिजाइन के ब्लाउज बहुत ही सुंदर होते है, अगर आप हल्की सिंपल साड़ी फेन रहे है और आप अपने लुक में यूनिकनेस ऐड करना चाहती हैं तो इसके लिए आपको सिंपल साड़ी के साथ कोल्ड शोल्डर ब्लाउज वियर करना चाहिए। लेकिन अपने ब्लाउज को डिफरेंट टच देने के लिए इसमें मैंचिग पट्टी लगाएं जो केवल दो पॉइंट से जुड़ती है, जो एक सेज की ओर जुड़ती है और दूसरी पीछे साइड तो वो और भी निखार के दिखेगा।

नेक लाइन ब्लाउज

ये ब्लाउज डिजाइन बहुत ही सुंदर और अलग लगेंगे, अगर आप अपने ब्लाउज को अनोखा बनाना चाही हैं तो उसकी नेकलाइन में बदलाव सबसे अच्छा तरीका है, नेकलाइन को और भी आकर्षक बनाने के लए एक सुदंर सा नेकपीस पहन सकती हैं।

ट्यूब टॉप ब्लाउज

हम आपको बता दे की इस तरह के ब्लाउज बहुत ही सुंदर होते है इस तरह के ब्लाउज बहुत ही सुंदर होते है, आप उनसे डिजाइनर ब्लाउज के लिए इंस्पिरेशन मॉडर्न लुक जैसे माधुरी से ले सकती हैं, जिस तरह पैंट के साथ आजकल ट्यूब टॉप का फैशन ट्रेंड में है। आप भी साड़ी के साथ ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज वियर कर सकती हैं। सिंपल साड़ी के साथ ट्यूब टॉप ब्लाउज बेहद खूबसूरत लगते हैं, खुले बाल और लाइट मेकअप के साथ अपने लुक को आप पूरी तरह कम्पलीट कर सकती है।

सिंपल स्ट्रेप ब्लाउज

इस तरहके ब्लाउज सिम्पल साड़ी पर बहुत ही सुंदर लगते है जिससे की आपको बहुत ही सुंदर लगते है, ये सिंपल स्ट्रेप ब्लाउज आपके लुक को दोगुना बढ़ा सकता है, इस तरह के ब्लाउज के डिजाइन को फ्लाॅन्ट करने के लिए शीमर साड़ी के साथ पहन सकती है, जो बैक साइड से दिखने में बहुत शानदार लुक देता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button