HeadlinesHindi News

पहला दिन यशस्वी के नाम- दोहरे शतक पर नजर, इंग्लैंड ने झटके 6 विकेट India vs England 2nd Test first day highlights Yashasvi Jaiswal Rohit Sharma IND vs ENG helobaba.com

जहां जायसवाल एक बड़े दोहरे शतक की ओर बढ़ रहे हैं, वहीं इंग्लैंड के गेंदबाजों ने बल्लेबाजी के अनुकूल इस पिच पर 6 विकेट लेकर मामले को संतुलित बनाए रखा है.

भारत के अन्य सभी बल्लेबाजों को भी शुरुआत मिली, लेकिन कोई भी उसे बड़ी पारी क्या अर्धशतक तक में नहीं तब्दील कर पाया. कल यानी 3 फरवरी की सुबह जायसवाल, अपने राजस्थान रॉयल्स के सीनियर साथी अश्विन के साथ मिलकर भारत के स्कोर को 400 के पार ले जाना चाहेंगे.

जायसवाल ने रोहित के साथ ओपनिंग साझेदारी में 40 रन, गिल के साथ दूसरे विकेट के लिए 49 रन, अय्यर के साथ तीसरे विकेट के लिए 90 रन, पाटीदार के साथ चौथे विकेट के लिए 70 रन, अक्षर पटेल के साथ 5वें विकेट के लिए 52 रन और भरत के साथ छठे विकेट के लिए 29 रन जोड़े.

हालांकि, 90 ओवर पूरे होने जाने के बाद दिन का खेल 15 मिनट के लिए बढ़ाया गया और रेहान अहमद के पारी के 91वें ओवर की आखिरी गेंद पर भरत बशीर के हाथों कैच आउट हुए. भरत इस तरह आउट होने से काफी निराश नजर आए. लेकिन, फिर मैदान पर उतरे अश्विन ने जायसवाल का बखूबी का साथ दिया और शेष दो ओवर सुरक्षित निकाल लिए.

इंग्लैंड की तरफ से डेब्यू कर रहे शोएब बशीर और रेहान अहमद ने दो-दो विकेट लिए. जेम्स एंडरसन और टॉम हॉर्टली को 1-1 विकेट मिला.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button