HeadlinesHindi News

पानी गर्म करने वाली रॉड में करंट, मां-बेटे समेत किराएदार बेहोश, सीपीआर ने बचाई जान helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Short Circuit in Agra: यूपी की ताजनगरी आगरा में पानी गर्म करने की रॉड में करंट उतरने से एक ही घर में मां-बेटे समेत कई लोग झुलसकर बेहोश हो गए। घटना से पड़ोसियों में हड़कंप मच गया। मौके पर आए पड़ोसियों ने सभी को सीपीआर दिया। इस दौरान बेटे को होश आ गया, लेकिन उसकी बुजुर्ग मां की हालत खराब हो गई। उसे गंभीर अवस्था में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। करंट लगने से झुलसने वालों में एक किरायेदार महिला भी शामिल है।

पानी गर्म करने वाली रॉड में करंट, मां-बेटे समेत किराएदार बेहोश, सीपीआर ने बचाई जान
सतना टाइम्स डॉट इन

घटना ट्रांस यमुना फेस 2 की है। यहां की निवासी सावित्री दोपहर तीन बजे घर पर इलेक्ट्रिक राॅड से स्टील की बाल्टी में पानी गर्म कर रही थीं। इसी दौरान राॅड में करंट आ गया। सावित्री इसकी चपेट में आ गई। इसी बीच शाॅर्ट सर्किट से पूरे कमरे में धुआं भर गया। घटना के समय सावित्री का सात साल का पोता उत्सव घर पर मौजूद था। उसने कमरे में धुंआ फैलता देख शोर मचाया। इस पर किरायेदार महिला पूनम कमरे में आ गई और उसने सावित्री के बेटे रामनरेश को फोन कर मामले की जानकारी दी। इसके बाद किरायेदार महिला बचाने गई तो उसे भी करंट लग गया।

थोड़ी ही देर में सावित्री का बेटा रामनरेश भी घर पहुंच गया। उसने मां और किरायेदार महिला को करंट से बचाने की कोशिश की, लेकिन वह भी करंट की चपेट में आ गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एपको डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

इस दौरान बिजली का झटका लगने से तीनों बेहोश हो गए। तब तक मोहल्ले वालों ने मौके पर पहुंचकर मेन स्विच बंद कर तीनों को सीपीआर दिया। बेटा होश में आ गया। महिला और किरायेदार महिला को अस्पताल ले जाया गया। यहां किरायेदार महिला पूनम खतरे से बाहर है और सावित्री की हालत गंभीर बनी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button