HeadlinesHindi News

फिन एलन के आगे झुका पाकिस्तान, तीसरे टी20 में करारी हार के साथ गंवाई सीरीज helobaba.com

Follow Us On

googlenews

पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज हार गई है। 5 मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भी मेजबान टीम ने बाजी मार ली। डुनेडिन के यूनिवर्सिटी ओवल मैदान पर पाकिस्तान को 45 रनों से हार मिली। न्यूजीलैंड के लिए सलामी बल्लेबाज फिन एलेन ने 137 रनों की पारी खेली। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने 224 रन बनाए। जवाब में पाक की टीम 179 रन ही बना सकी और मुकाबला हार गई।

NZ vs PAK : फिन एलन के आगे झुका पाकिस्तान, तीसरे टी20 में करारी हार के साथ गंवाई सीरीज
सतना टाइम्स डॉट इन

फिन एलेन का शो रहा

इस मुकाबले में पिच बैटिंग के लिए उतरी आसान नहीं थी, जितनी फिन एलेन की बैटिंग देखकर लगा। न्यूजीलैंड के हर बल्लेबाज रन बनाने के लिए जूझ रहा था लेकिन एलेन ने 16 छक्के और 5 चौकों की मदद से 137 रन ठोक दिए। उन्होंने 62 गेंदों पर करीब 221 की स्ट्राइक रेट से यह पारी खेली। एलेन ने 48 गेंद पर अपना शतक पूरा किया। हारिस रऊफ के एक ही ओवर में उन्होंने 27 रन ठोके। एलेन के अलावा कोई कीवी बल्लेबाज अर्धशतक तक भी नहीं पहुंच पाया। टिम सिफर्ट ने 23 गेंद पर 31 रन बनाए।

पाकिस्तान के लिए सभी 5 गेंदों ने विकेट लिया लेकिन किसी की भी इकोनॉमी 8 से कम की नहीं रही। रऊफ ने तो 4 ओवर में 60 रन खर्च कर दिए थे। कप्तान शाहीन ने 43 और मोहम्मद नवाज ने 44 रन दिए। आखिरी दो ओवर में कीवी टीम सिर्फ 13 रन ही बना सकी, इसके बाद भी स्कोर 224 तक पहुंच गया।

बाबर को नहीं मिला साथ

पाकिस्तान की शुरुआत खराब रही। सईम अयूब चौथे ओवर में 10 रन बनाकर आउट हो गए। उन्होंने 13 बॉल का सामना किया। रिजवान ने भी 24 रन बनाने के लिए 20 गेंदें लीं। बाबर आजम ने एक छोर संभाला लेकिन दूसरे छोर से लगातार विकेट गिर रहे थे। फखर जमान ने 10 गेंद पर 19 रन बनाए। आजम खान भी 7 गेंद पर 10 रन ही बना सके।

बाबर ने अपना अर्धशतक पूरा किया लेकिन यह जीत के लिए काफी नहीं था। वह 37 गेंद पर 58 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। उनके विकेट के साथ ही पाकिस्तान की सारी उम्मीद भी खत्म हो गई। न्यूजीलैंड के लिए टिम साउदी ने सबसे ज्यादा 2 विकेट झटके। इस मैदान पर न्यूजीलैंड की टीम अभी तक कोई इंटरनेशनल मैच नहीं हारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button