HeadlinesHindi News

फ्लोर टेस्ट से पहले तेजस्वी के घर रोके गए RJD विधायक,BJP ने लगाया अपहरण का आरोप RJD MLA stopped at Tejashwi’s house before floor test, BJP alleges kidnapping helobaba.com

विधायकों को सुरक्षित कर रही हैं पार्टियां

शनिवार, 10 फरवरी को 3 घंटे तक RJD विधायकों की बैठक हुई. बैठक के बाद विधायकों को तेजस्वी यादव के पांच देश रत्न मार्ग स्थित आवास पर रोका गया है. फ्लोर टेस्ट तक सभी विधायक यहीं रहेंगे. विधायकों ने अपने घर से गर्म कपड़ा और दवा मंगवा लिया है. विधायकों के सामना और कैटरिंग के सामना की तस्वीरें भी सामने आई हैं.

RJD की तरफ से राज्यसभा सांसद और प्रवक्ता मनोज झा ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि “हमारे सभी विधायक सुरक्षित हैं. खेल नीतिश जी ने शुरू किया है और खत्म हमारी पार्टी करेगी.”

उन्होंने पार्टी के 12 विधायकों के लापता होने की खबर को खारिज करते हुए कहा कि, “हमारे सभी विधायक सुरक्षित हैं और INDIA गठबंधन के साथ हैं. 12 फरवरी को बिहार में असली खेल होगा.”

उधर, फ्लोर टेस्ट से पहले बिहार कांग्रेस के विधायक हैदराबाद पहुंच चुके हैं. विधायकों के टूटने की आशंका के चलते उन्हें हैदराबाद भेजा गया है. आपको बता दें कि बीते दिनों दिल्ली में प्रदेश के कांग्रेस विधायकों की एक बैठक भी हुई थी. बैठक में 19 में से 17 विधायक शामिल हुए थे उसके बाद बिहार कांग्रेस के 16 विधायक हैदराबाद पहुंचे थे.

“लालू परिवार ने अपने ही विधायकों का किया अपहरण”

RJD विधायकों को तेजस्वी यादव के आवास पर रोकने को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता कुंतल कृष्णा ने निशाना साधते हुए कहा, “लालू परिवार और RJD वहीं कर रही है जो वो करते आई है. लालू प्रसाद और उनके परिवार ने अपने ही विधायकों का अपहरण कर लिया है. जंगल राज, माफिया राज की आहट, राजा के विधायकों को भी सुनाई दे रही है.”

वहीं, JDU ने शनिवार को अपने विधायकों को मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर लंच के लिए बुलाया था.

JDU प्रवक्ता नीरज कुमार ने RJD पर हमला बोलते हुए कहा कि “महागठबंधन के घटक दल RJD द्वारा विधायकों और विधान पार्षदों की 5 देश रत्न मार्ग पर राजनैतिक रूप से नजरबंदी उनके डर को दिखाता है.”

(इनपुट: तनवीर आलम)

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button