HeadlinesHindi News

बाजार में आने वाला है कमाल का 5G स्मार्टफोन! सुपर परफॉर्मेंस, ज्यादा स्टोरेज, शानदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर helobaba.com

Follow Us On

googlenews

अगर आपको भी एक नया स्मार्टफोन खरीदना है तो थोड़ा सा रुक जाइए, क्योंकि मार्केट में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी नीचे दी जा रही है.

बाजार में आने वाला है कमाल का 5G स्मार्टफोन! सुपर परफॉर्मेंस, ज्यादा स्टोरेज, शानदार कैमरा और पावरफुल प्रोसेसर
Image credit by Google

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स आपने एक नए स्मार्टफोन को बाजार में पेश करने वाली है. कंपनी ने बताया है कि इस फोन का नाम Infinix Note 50 Pro है.

डिस्प्ले और बैटरी

Infinix Note 50 Pro स्मार्टफोन में 6.5 इंच का सुपर अमोलेड डिस्पले दिया गया है. जिसका रिफ्रेश रेट 130Hz है. इंफिनिक्स के इस फोन में 8000 mah की एक बड़ी बैटरी लगाई गई है.

इसे भी पढ़े – इस वजह से नहीं खुलते Airbags, Drive पर जाने से पहले जान लें ये बातें

कैमरा एंड प्रोसेसर

Infinix के इस 5G फोन में 200 मेगापिक्सल का एक बड़ा कैमरा दिया गया है. इस फोन की अच्छी परफॉर्मेंस के लिए इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी लगाया गया है. जिससे की यह फोन काफी स्मूथ चलने वाला है.

इस फोन के मार्केट में आपको दो वेरिएंट देखने को मिलेंगे, पहले वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट 12 जीबी राम और 512 जीबी स्टोरेज में दिखाई देगा.

यह होगी फोन की कीमत

अभी तक यह फोन लॉन्च नहीं हुआ है तो इसकी कीमत के बारे में कुछ कहा जा नहीं सकता है. अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन की कीमत लगभग 35 हजार से 40 हजार के बीच हो सकती है. लेकिन यह एक शानदार फोन होने वाला है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button