HeadlinesHindi News

बाजार में आया सबसे छोटा और सस्ता गैस चूल्हा! कहीं भी, कभी भी खाना बनाएं…लंबे सफर में आपका हमसफर बन जाएगा helobaba.com

Follow Us On

googlenews

मार्केट में आया सबसे छोटा और सस्ता गैस चूल्हा! खाना बनाये कही भी कभी भी…बनेगा आपके लम्बे सफर का साथी, आये दिन मार्केट में नई टेक्नोलॉजी वाली कई सारी चीजे आने लगी है जिसे देख हम खुद हैरान रह जाते है। टेक्नोलॉजी की दुनिया में इंडिया ने काफी तरक्की कर ली। ऐसे में आपके घर में गैस चूल्हा तो होगा लेकिन क्या आपने कभी छोटा सा गैस चूल्हा देखा है। आपने नहीं देखा होगा आज हम आपको बताने जा रहे है सबसे छुटकू चूल्हे के बारे में जिसे कही पर आसानी से ले जा सकते है।

बाजार में आया सबसे छोटा और सस्ता गैस चूल्हा! कहीं भी, कभी भी खाना बनाएं...लंबे सफर में आपका हमसफर बन जाएगा
Photo credit by Google

मार्केट में आया छुटकू चूल्हा:-

जैसी-जैसी टेक्नोलॉजी बढ़ रही है वैसे-वैसे चीजों का साइज छोटा होता जा रहा है जिससे कि लोगो को एक जगह से दूसरी जगह ले जाने में समस्या न हो। ऐसे ही आप कही पिकनिक या फिर बाहर घूमने जाते है तो आपको वहाँ पर बड़ा गैस चूल्हा ले जाना पड़ता है या फिर लकड़ी वाला चूल्हा जलाना पड़ता है लेकिन अब मार्केट में आ गया है छुटकू चूल्हा जिसे आसानी से कही पर भी ले जाया जा सकता है। आइये जानते है इस छुटकू गैस चूल्हे के बारे में विस्तार से…

कैसे काम करता है यह छुटकू चूल्हा, देखे:-

जैसा कि आप इस वायरल वीडियो में देख पा रहे है कि एक चाचा इस चूल्हे की खासियत बता रहे है। वह बताते है यह चूल्हा पूरी तरह से फोल्डेबल है इसीलिए इसे कही पर भी ले जाना बेहद आसान है। आगे बताते है कि यह चूल्हा ब्यूटेन गैस से चलता है और ब्यूटेन गैस से भरी बोतल को उस चूल्हे में फिट कर देता है। इसके बाद चाचा जैसे ही गैस ऑन करते है गैस आटोमेटिक जल जाती है क्योकि इसमें पहले से इग्निशन लाइटर फिटेड है। जिसके वजह से आपको अलग से लाइटर या माचिस ले जाने की जरूरत नहीं है। चाचा द्वारा बताया गया है कि इस चूल्हे की कीमत महज 750 रूपये है।

सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा यह वीडियो:-

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर @younickviralvlogs द्वारा शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है कि “चलता फिरता स्टोव, ले जाने में आसान”, इस वीडियो पर अब तक लगभग 21 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके है। लोयह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो देख सभी लोग हैरान रह गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button