HeadlinesHindi News

बाजार में लॉन्च हुआ अब तक का सबसे पावरफुल स्कूटर, बंद कर देगा सबकी लाइट, 200 से ज्यादा स्पीड और ढेरों फीचर्स helobaba.com

Follow Us On

googlenews

मार्केट में आया अभी तक का सबसे पावरफुल स्कूटर– देश का ऑटोमोबाइल बाजार काफी तेजी से आगे बढ़ रहा है. लोग इलेक्ट्रिक वाहनों को ज्यादा खरीदना पसंद कर रहे है. इसी बीच इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल बाजार में एक और नया स्कूटर आ गया है. अगर आप एक अच्छे इलेक्ट्रिक स्कूटर की तलाश में है तो यह स्कूटर आपके लिए एक अच्छा विकल्प रहेगा.

बाजार में लॉन्च हुआ अब तक का सबसे पावरफुल स्कूटर, बंद कर देगा सबकी लाइट, 200 से ज्यादा स्पीड और ढेरों फीचर्स
Photo credit by Google

यह इलेक्ट्रिक स्कूटर ताइवान की इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी Gogora द्वारा लांच किया गया है. कंपनी ने इलेक्ट्रिक स्कूटर का नाम Gogora Pluse रखा गया है.

फिलहाल तो कंपनी ने स्कूटर की रेंज को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन माना जा रहा है कि यह स्कूटर 180 किलोमीटर से अधिक की रेंज आसानी से दे सकेगा. क्योंकि इस स्कूटर में एक बड़ी 9000 वाट की इलेक्ट्रिक मोटर को लगाया गया है. इस मोटर के चलते यह स्कूटर जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाला है.

केवल 3 सेकंड में 50kmph स्पीड

इस स्कूटर में लगी पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर के कारण यह है स्कूटर केवल 3 सेकंड के अंदर ही 50 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड पकड़ सकता है. साथ ही बात अच्छी है स्कूटर सभी फीचर से लबालब भरा हुआ है.

कंपनी ने अपने इस स्कूटर को सर्वश्रेष्ठ इलेक्ट्रिक स्कूटर बनाने की कोशिश की है. वह इस स्कूटर में जो भी कुछ लगा सकती थी सब कुछ लगा दिया है. मतलब यह इलेक्ट्रिक स्कूटर सबसे जबरदस्त होने वाला है.



कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार इस स्कूटर में 10.25 इंच की एलईडी टच स्क्रीन लगाई गई है और इस स्कूटर की राइडिंग को बेहतरीन बनाने के लिए इसमें 6 राइडिंग मोड भी दिए गए हैं.

यह हो सकती है स्कूटर की कीमत

कंपनी ने अभी तक इस स्कूटर की कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. एक रिपोर्ट्स के मुताबिक इस स्कूटर की कीमत भारत में लगभग 2 लख रुपए एक्स शोरूम होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button