HeadlinesHindi News

बिहार फ्लोर टेस्ट: JDU की बैठक से गायब रहे कुछ विधायक, CM नीतीश बोले-घबराइये नहीं Bihar Floor Test: Some MLAs remained missing from JDU meeting, CM Nitish said helobaba.com

बता दें कि 9 फरवरी को ही जेडीयू ने अपने तमाम विधायकों को पटना में मौजूद रहने को कहा था. शनिवार, 10 फरवरी की दोपहर पार्टी ने अपने विधायकों को मंत्री श्रवण कुमार के आवास पर बुलाया था, लेकिन कुछ विधायक बैठक में नहीं पहुंचे थे. शनिवार को इस बैठक के बाद मंत्री श्रवण कुमार ने सफाई दी थी निजी कारणों से विधायक पटना से बाहर हैं. लेकिन 11 फरवरी को मंत्री विजय चौधरी के आवास पर होने वाली बैठक में सारे विधायक मौजूद रहेंगे.

लेकिन फ्लोर टेस्ट की पूर्व संध्या पर यानि रविवार, 11 जनवरी की शाम को मंत्री विजय चौधरी के आवास पर बुलायी गयी बैठक से पार्टी के कम से कम चार विधायक गायब रहे. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जेडीयू की इस बैठक में विधायक सुदर्शन, बीमा भारती, दिलीप राय और डॉ संजीव कुमार नहीं पहुंचे.

पार्टी के विधायक इस तरह तितर-बितर हुए कि मंत्री श्रवण कुमार आखिर तक उन्हें समेटने की कोशिश करते रहे. लेकिन वे सफल नहीं हो पाये. शाम 5 बजे शुरू होने वाली बैठक में श्रवण कुमार दो विधायकों को अपनी गाड़ी में बिठा कर पहुंचे. इनमें सुधांशु शेखर, अमन भूषण हजारी शामिल थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button