HeadlinesHindi News

“बिहार में अभी खेल होना बाकी”, RJD की बैठक में बोले तेजस्वी, JDU का सहयोगी दल पर हमला “There is yet to be a game in Bihar”, Tejashwi said in RJD meeting, JDU’s attack on RJD helobaba.com

जनता दल (यूनाइटेड) के नेता केसी त्यागी ने शनिवार, 27 जनवरी को कहा, “कांग्रेस के गैर-जिम्मेदाराना और अड़ियल रवैये के कारण भारत गठबंधन टूटने की कगार पर है.”

इस पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शनिवार को बिहार में राजनीतिक घटनाक्रम के बारे में स्पष्टता की मांग करते हुए कहा, “मुझे JDU के INDIA गठबंधन से बाहर निकलने के बारे में कोई जानकारी नहीं है. उनके मन में क्या है मुझ नहीं पता.”

इससे पहले शुक्रवार, 26 जनवरी को RJD के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा था कि उन्होंने भी नीतीश कुमार से मिलने का समय मांगा था, लेकिन उन्हें टाइम नहीं दिया गया. इसके साथ ही उन्होंने कहा, “BJP कार्यालय का चपरासी तक कह चुका है कि नीतीश जी के लिए बीजेपी का दरवाजा बंद हो चुका है. ऐसी स्थिति में नीतीश जी फिर बीजेपी के साथ जा रहे हैं इस पर अभी भी मुझे यकीन नहीं हो रहा है.”

“असमंजस की स्थिति दूर करें नीतीश”

कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा, “जो खबरें चल रही हैं इससे भ्रम की स्थिति जरूर बन गई है. कांग्रेस भी चाहती है कि नीतीश जी इस असमंजस की स्थिति को दूर करें. मुख्यमंत्री को आगे आकर राज्य की जनता को इस समय वस्तुस्थिति बतानी चाहिए और भ्रम की स्थिति दूर करनी चाहिए.”

बीजेपी नेता के साथ नीतीश का ‘टेंपल रन’

सियासी उठा पटक के बीच शनिवार को सीएम नीतीश कुमार ने बक्सर का दौरा किया. वहां उन्होंने ब्रह्मपुर स्थित बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में पूजा अर्चना की. इस दौरान उनके साथ बक्सर के बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे भी मौजूद रहे. इसके बाद नीतीश की एनडीए में जाने की अटकलें और तेज हो गई हैं.

महागठबंधन में टूट की खबरों के बीच बीजेपी भी एक्टिव है. शनिवार, 27 जनवरी को बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने जीतन राम मांझी से मुलाकात की. वहीं दूसरी तरफ पटना में बिहार बीजेपी की बैठक है. मीटिंग के एजेंडे पर पूर्व उपमुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर बैठक हुई है. नीतीश कुमार के लिए एनडीए के दरवाजे खुले होने के सवाल पर उन्होंने कहा, ” ये तो ऊपर से तय होगा.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button