HeadlinesHindi News

भगवान राम की नगरी में हुआ Anushka Sharma का जन्म, इन बॉलीवुड सितारों का है अयोध्या से कनेक्शन helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Bollywood Stars Connection With Ayodhya: सभी को 22 जनवरी का बेसब्री से इंतजार है। यह दिन ऐतिहासिक पल का साक्षी बनेगा। इस दिन अयोध्या राम मंदिर के गर्भगृह में रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा की जाने वाली है। इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई बड़ी हस्तियों को न्योता भेजा गया है। इस लिस्ट में कई बॉलीवुड सितारे भी शामिल हैं। अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन समेत कई सितारों को प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन के कई सितारों में इस दिन के लिए आमंत्रण मिला है।

भगवान राम की नगरी में हुआ Anushka Sharma का जन्म, इन बॉलीवुड सितारों का है अयोध्या से कनेक्शन
सतना टाइम्स डॉट इन

रामानंद सागर की रामायण के राम-सीता और लक्ष्मण यानी अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अयोध्या पहुंच गए हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका अयोध्या से खास कनेक्शन रहा है।

अनुष्का शर्मा

 

बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का खास नाता अयोध्या से है। वे भले ही बेंगलुरु में पली बढ़ीं हैं, लेकिन उनका जन्म अयोध्या में हुआ है। एक्ट्रेस के पिता अजय कुमार शर्मा, अयोध्या में भारतीय सेना की डोगरा रेजीमेंट का हिस्सा थे। अनुष्का शर्मा का जन्म 1 मई, 1988 को अयोध्या के मिलिट्री हॉस्पिटल में हुआ था।

naidunia_image

 

पूजा बत्रा

 

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ काम कर चुकीं पूजा बत्रा भी उत्तर प्रदेश के अयोध्या से नाता रखती हैं। उनका जन्म 27 अक्टूबर 1975 को फैजाबाद अयोध्या में हुआ था। दरअसल, उनका जन्म आर्मी अफसर रवि बत्रा और मिस इंडिया पार्टिसिपेट नीलम बत्रा के घर हुआ था। वे 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं।

naidunia_image

लावण्या त्रिपाठी

 

एक्ट्रेस लावण्या त्रिपाठी का जन्म अयोध्या में ही हुआ था। लावण्या साउथ एक्ट्रेस हैं, जो कि तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। लावण्या का जन्म 15 दिसंबर, 1990 को अयोध्या में हुआ था। कुछ सालों तक अयोध्या में रहने के बाद वे अपनी फैमिली के साथ देहरादून शिफ्ट हो गई थीं।

naidunia_image

 

अबरार अल्वी

 

प्यासा, कागज के फूल, साहिब बीबी और गुलाम जैसी फिल्मों की कहानियां लिख चुके अबरार अल्वी का जन्म भी अयोध्या में हुआ है। अबरार अल्वी का जन्म 1 जुलाई, 1927 को अयोध्या में हुआ था। कॉलेज एजुकेशन पूरी करने के बाद उन्होंने थिएटर के लिए लेखन और निर्देशन शुरू किया था।

naidunia_image

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

अभिषेक चौबे

 

फेमस डायरेक्टर अभिषेक चौबे का जन्म अयोध्या में हुआ था। उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म मकड़ी से को-राइटर के तौर पर अपने करियर में शुरुआत की थी। उन्होंने ओमकारा, कमीने जैसी फिल्मों में भी डायरेक्टर के तौर पर काम किया। इसके बाद अभिषेक ने इश्किया से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया था।

naidunia_image

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button