HeadlinesHindi News

भाजपा महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष माया नारोलिया राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने पर मनीषा सिंह ने किया स्वागत helobaba.com

Follow Us On

googlenews

सतना,मध्यप्रदेश।। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया विधि मान्य राज्यसभा सांसद निर्वाचित हुई उन्होंने भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन भरा था पार्टी के घोषित सभी पांच प्रत्याशियों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है जिसमें भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा अध्यक्ष श्रीमती माया नारोलिया जी को भी निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया है ।

IMG 20240222 WA0013
सतना टाइम्स डॉट इन

वही भाजपा प्रदेश कार्यालय मंत्री श्वेता आनंद त्यागी के द्वारा माया नारोलिया जी का स्वागत किया और साथ में शुभकामनाएं उन्होंने माया नारोलिया जी के बारे में बताया की हमेशा भाजपा महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को साथ लेकर के कार्य करती हैं और जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से भी जुड़ी रहती हैं। बीजेपी की राज्यसभा प्रत्याशी माया नारोलिया साल 1983 से ग्राम स्तर से प्रदेश स्तर तक संठगन के विभिन्न पदों पर रहते हुए पार्टी का काम कर रही हैं.


इसे भी पढ़े – Ujjain News: बाबा महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए वीआईपी; उप मुख्यमंत्री और कॉमेडियन भारती पहुंचे दरबार


उन्होंने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव समेत स्थानीय निकायों चुनाव में सक्रिय भूमिका निभाई. प्रदेश की महिला विंग की अध्यक्ष माया के कार्यकाल में नर्मदापुरम जिले की चारों विधानसभा और लोकसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी का परचम लहराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button