HeadlinesHindi News

भारत बंद को लेकर SKM ने जारी की गाइडलाइन, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये निर्देश helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Farmers Protest 2024: भारत बंद को लेकर SKM ने जारी की गाइडलाइन, घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये निर्देश

चंडीगढ़। Farmers Protest 2024: संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) ने शुक्रवार को ग्रामीण बंद को लेकर गाइडलाइन जारी है। एसकेएम देश भर के लोगों से कॉर्पोरेट लूट को खत्म करने, कृषि बचाने और भारत को बचाने के ऐतिहासिक संघर्ष को सफल बनाने के लिए समर्थन और सहयोग करने की अपील की है।

सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक ग्रामीण बंद रहेगा। गांव सभी कृषि गतिविधियों, मनरेगा कार्यों, ग्रामीण कार्यों के लिए बंद रहेगा। कोई भी किसान, कृषि श्रमिक और ग्रामीण श्रमिक काम पर नहीं आएगा।

क्षेत्र के उद्यमों को बंद रखने का अनुरोध

सब्जियों, अन्य फसलों की आपूर्ति और खरीद निलंबित रहेगी। गांव की सभी दुकानें, अनाज मंडियां, सब्जी मंडियां, सरकारी और गैर सरकारी कार्यालय, ग्रामीण औद्योगिक और सेवा क्षेत्र के संस्थान और निजी क्षेत्र के उद्यमों को बंद रखने का अनुरोध किया जाता है। शहरों की दुकानें और प्रतिष्ठान हड़ताल के घंटों के दौरान बंद रहते हैं। सामान्य सार्वजनिक और निजी परिवहन सड़कों से दूर रहेंगे ।

विशाल प्रदर्शन और सार्वजनिक बैठकें

एंबुलेंस, मृत्यु, विवाह, चिकित्सा दुकानें, समाचार पत्र आपूर्ति, बोर्ड परीक्षा, यात्रियों की हवाई अड्डे तक आपातकालीन सेवाओं के लिए मार्ग सुनिश्चित करें। किसान दोपहर 12 बजे से शाम 4 बजे के दौरान विशाल चक्का जाम, रास्ता रोको, रोड धरना में शामिल होंगे। किसानों, श्रमिकों और परिवार के सदस्यों के साथ शामिल होने के लिए गांव, तहसील और जिला केंद्रों पर सांस्कृतिक कार्यक्रम के बाद विशाल प्रदर्शन और सार्वजनिक बैठकें हुईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button