HeadlinesHindi News

‘मंदिर का निर्माण, एक दिव्य स्वप्न की पूर्ति, नियति ने पीएम मोदी को चुना’ helobaba.com

Follow Us On

googlenews

नई दिल्ली: राष्ट्रीय धार्मिक पत्रिका “राष्ट्र धर्म” के विशेष संस्करण में, भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी ने अपने लेख में भगवान राम के भव्य मंदिर की निर्माण के संदर्भ में अपने विचार व्यक्त किए हैं।

राष्ट्र धर्म' के विशेष संस्करण में आडवाणी का लेख: 'मंदिर का निर्माण, एक दिव्य स्वप्न की पूर्ति, नियति ने पीएम मोदी को चुना'
Image credit by Google

आडवाणी ने लिखा, “मेरा यह मानना है कि राम मंदिर के निर्माण का सपना एक दिव्य स्वप्न की पूर्ति होगी।” उन्होंने बताया कि इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुना, जो इस कार्य में नेतृत्व कर रहे हैं।

आडवाणी ने अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया और उनकी अनुपस्थिति को महसूस किया। उन्होंने लिखा, “अटलजी की अनुपस्थिति का अहसास हो रहा है।” लालकृष्ण आडवाणी ने अपने लेख में 1990 में शुरू हुई रथ यात्रा की याद की है और बताया कि यह यात्रा देश में एक आंदोलन का संगीत बजा देगी।

उन्होंने लिखा, “आज से 33 साल पहले हमने रथ यात्रा की शुरुआत की थी, जिसका हमें वही आभास नहीं था कि यह यात्रा हमें एक बड़े आंदोलन की ओर मोड़ देगी।” आडवाणी ने आगे बताया कि राम मंदिर के निर्माण का सपना उनके लिए एक दिव्य स्वप्न है और इसे पूरा करने के लिए वे सभी संघर्ष कर रहे हैं।

लेख में आडवाणी ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, एचडीएफ से जुड़े सभी लोगों को भगवान राम के मंदिर के निर्माण में समर्थन दिखाने के लिए धन्यवाद दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button