HeadlinesHindi News

महीने का खर्च होगा महज 138 रुपए, OLA की वाट लगाने आया Bajaj Chetak Premium Scooter, कीमत भी होगी कम helobaba.com

Follow Us On

googlenews

भारतीय मार्केट में इलेक्ट्रिक गाड़ियों और बाइक्स का कारोबार दिन दूनी तो रात चौगूनी तरक्की कर रहा है। इसमें भी सबसे ज्यादा मांग इलेक्ट्रिक स्कूटरों की है। ऐसे में सभी कंपनियां अपने दमदार स्कूटरों को इलेक्ट्रिक वेरिएंट में लाकर ग्राहकों को लिए बेहतरीन से बेहतरीन ऑप्शन उपलब्ध करवा रहे हैं।

महीने का खर्च होगा महज 138 रुपए, OLA की वाट लगाने आया Bajaj Chetak Premium Scooter, कीमत भी होगी कम
Photo credit by Google

ऐसे में ग्राहकों के लिए अब Bajaj कंपनी ने साल 2024 में एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर दिया है, जिसका नाम है – Bajaj Chetak Premium Scooter। ये स्कूटर कई दमदार और एडवांस फीचर्स के साथ मार्केट में आया है और कई बड़ी कंपनियों के कारोबार पर ग्रहण लगाने वाला है। तो आइए जानते हैं Bajaj Chetak Premium Scooter के बारे में –

फीचर्स के तौर पर Bajaj Chetak Premium Scooter में कई आधुनिक और एडवांस सुविधाएं दी गई हैं। इस स्कूटर में आपको 5 इंच के TFT डिस्प्ले के साथ ही ऑप्शनल टेक पैक दिया गया है, जिसमें आप टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, कॉल मैनेजमेंट और म्यूजिक कंट्रोल्स जैसे फीचर्स का यूज कर सकते हैं।

वहीं इसके साथ ही इसमें हिल होल्ड फंक्शन, इलेक्ट्रोनिक हैंडल, रिवर्स मोड, सीट स्विचेज,  स्टीयरिंग लॉक, सेल्फ कैंसलिंग टर्न इंडिकेटर्स और हेलमेट बॉक्स लैंप जैसे एडवांस फीचर्स भी देखने को मिल जाते हैं।

Bajaj Chetak Premium Scooter की पावरफुल बैटरी

आपको बता दें कि Bajaj Chetak Premium Scooter में 3.2kWh के बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो 4.2 kW के दमदार मोटर के साथ मिलकर राइडर के लिए बेहतरीन राइडिंग एक्सपीरिएंस प्रदान करता है। वहीं बता दें कि इस स्कूटर में 800w का चार्जर भी दिया गया है, जो इस स्कूटर को 3.15 घंटे में फुल चार्ज करने का ताकत रखता है।

Bajaj Chetak Premium Scooter में आपको 127 किलोमीटर तक का रेंज देखने को मिल जाता है। वहीं इसके साथ ही ये स्कूटर 73 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है। ऐसे में अगर देखा जाए तो ये स्कूटर मात्र 138 रुपए प्रति माह के खर्च पर चल सकती है।

Bajaj Chetak Premium Scooter की कीमत

गौरतलब है कि Bajaj कंपनी ने हमेशा से ही अपने ग्राहकों के बजट अनुसार ही अपने बाइक या स्कूटर को मार्केट में पेश किया है। ऐसे में Bajaj Chetak Premium Scooter को भी कंपनी द्वारा ₹1,35,463 रुपए (एक्स शोरुम) की शुरूआती कीमत पर मार्केट में लॉन्च किया गया है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत ₹1,44,463 रुपए (एक्स शोरुम) तक पहुंच जाती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button