HeadlinesHindi News

मार्च महीने में रिलीज होगी पंचायत 3! क्या सचिवजी और रिंकी की प्रेम कहानी का होगा पर्दाफाश? helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Panchayat 3 Web Series :पंचायत वेब सीरीज को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। पंचायत सीरीज की कहानी लोगों को खूब पसंद आई थी। पंचायत सीरीज के पहले और दूसरे पार्ट को दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया था। अब, दर्शकों को तीसरे पार्ट का बहुत ही बेसर्बी से इंतजार है।

Panchayat 3 Web Series : मार्च महीने में रिलीज होगी पंचायत 3! क्या सचिवजी और रिंकी की प्रेम कहानी का होगा पर्दाफाश?
सतना टाइम्स डॉट इन

ओटीटी की दुनिया में पंचायत सीरीज ने अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। अब पंचायत के तीसरे सीजन को लेकर दर्शक बहुत ही ज्यादा उत्साहित नजर आ रहे हैं।

बीते दिनों ऐसी खबरें थीं कि पंचायत 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है और बहुत ही जल्दी पंचायत 3 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया जायेगा। पंचायत 3 की रिलीज को लेकर अब मार्केट गर्म है। अब पंचायत सीरीज के तीसरे सीजन को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

अभी पिछले दिनों ही ऐसी खबरें आई थीं कि अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज पंचायत को जनवरी महीने के आखिरी हफ्ते में रिलीज कर दिया जायेगा, लेकिन यह खबर महज एक अफवाह थी। अब एक बार फिर से पंचायत 3 की रिलीज डेट को लेकर दावा किया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज को मार्च के दूसरे हफ्ते में रिलीज किया जा सकता है। एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि 3 मार्च को पंचायत 3 से पर्दा हटाया जा सकता है। हालांकि, मेकर्स ने रिलीज डेट को लेकर अभी तक आहड़िकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है और ना ही satnatimes.in इसकी पुष्टि करती है।

आपको बता दें कि बीते दिनों पंचायत 3 से जुड़ा फर्स्ट लुक जारी किया गया था। पंचायत सीरीज में सचीवजी यानी जितेंद्र कुमार, बनराकस, विनोद और माधव अहम भूमिका में नजर आये थे। पंचायत सीरीज के दूसरे सीजन में सचिव जी और रिंकी की क्यूट केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था।

पंचायत 3 को लेकर दर्शकों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। कुछ लोगों का सोचना है कि क्या सचिव जी और रिंकी की शादी होगी? या सचिव जी फुलेरा गांव छोड़कर हमेशा के लिए चले जायेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button