HeadlinesHindi News

यशस्वी जायसवाल के बाद जसप्रीत बुमराह का कहर- इंग्लैंड पर भारत की पकड़ मजबूत India Vs England 2nd Test day two highlights jasprit Bumarah Yashasvi Jaisawal IND vs ENG helobaba.com

दूसरे दिन भारतीय टीम 336/ 6 रनों के स्कोर पर मैदान पर उतरी और आगे का खेल शुरू हुआ. यशस्वी जयसवाल ने अपना पहला दोहरा शतक पूरा करते हुए 209 रन बनाए. जयसवाल के आउट होने के बाद भारतीय टीम पहले सेशन में ही 396 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई.

इंग्लैंड के बल्लेबाजों पर भारी बुमराह की रफ्तार

भारत की पहली पारी के स्कोर 396 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम 253 रनों के स्कोर पर ऑल आउट हो गई. इंग्लैंड के ओपनर जैक क्रॉली और कप्तान बेन स्टोक्स के आलावा कोई भी बल्लेबाज क्रीज पर पांव नहीं जमा सका. जैक क्रॉली ने 76 रनों की अर्द्धशतकीय और स्टोक्स ने 47 रनों की सम्मान जनक पारी खेली.

पहले टेस्ट में शतक लगाने वाले ऑली पॉप मात्र 23 रनों के स्कोर पर आउट हो गए. वहीं जॉनी बेयरस्टो ने 25 रनों की पारी खेली.

भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी रफ्तार और स्विंग से इंग्लैंड के बल्लेबाजों को खुलकर खेलने का मौका नहीं दिया. बुमराह ने लंच के बाद जो रूट को अपना पहला शिकार बनाते हुए कुल छह विकेट झटके. वहीं कुलदीप यादव ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को अपनी फिरकी में फंसाते हुए आउट किया. अक्षर पटेल को एक सफलता मिली.

दूसरी पारी में भारत की तेज शुरूआत

भारतीय टीम ने दूसरी पारी में तेज शुरूआत करते हुए दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बिना विकेट खोए 28 रन बना लिए थे. कप्तान रोहित शर्मा 13 रन और यशस्वी जयसवाल 15 रना बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. अब भारतीय टीम की कुल बढ़त 171 रनों की हो चुकी है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button