HeadlinesHindi News

यूपीएससी परीक्षा में 3 बार असफल छात्र की सुसाइड से मौत, घर की चौथी मंजिल से कूदा UPSC Aspirant Suicide case Jhansi Uttar Pradesh jumped from fourth floor helobaba.com

“मेरा विधि-विधान से अंतिम संस्कार किया जाए”

एसपी सिटी झांसी, ज्ञानेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छानबीन के दौरान पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिली है, जिससे पता चला कि मयूर अपनी एक्टिवा गाड़ी से बाल्टी में पेट्रोल निकालकर घर की चौथी मंजिल पर ले गया. जहां उसने आग लगाई और चौथी मंजिल से छलांग लगा दी. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. जिसमें उसने लिखा है कि उसके मरने की वजह UPSC की परीक्षा में तीन बार असफल होना है, इसमें किसी परिवार के व्यक्ति या मित्रों का दोष नहीं है. उसने यह भी लिखा है कि मरने के बाद उसका विधि-विधान से अंतिम संस्कार किया जाए और उसकी अस्थियां स्वच्छ जल में प्रवाहित की जाएं.

“हमेशा डिप्रेशन में रहता था मयूर”

मयूर के ताऊ हरिकिशन ने बताया कि मयूर UPSC की तैयारी करता था परंतु हर बार एक- दो नंबरों से क्वालीफाई नहीं कर पाता था. वह बताता था कि मेरे सभी दोस्तों की नौकरी लग गई है. सब पूछते हैं कि तुम क्या कर रहे हो तब मुझे बहुत शर्म आती है.

आगे हरिकिशन ने बताया कि मयूर हमेशा डिप्रेशन में रहता था. हम उसे समझाते थे कि बहुत सारे पद के फॉर्म निकलते हैं, किसी न किसी में हो जाएगा और नहीं होगा तो कोई दुकान खोल लेना.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button