HeadlinesHindi News

राष्ट्रपति पद के लिए साउथ कैरोलिना डेमोक्रेटिक प्राइमरी में बाइडेन की जीत helobaba.com

Breaking News Today Live Updates: देश और दुनिया की तमाम खबरों के LIVE अपडेट यहां पढ़िए.

Updated: 
story-hero-imgstory-hero-img

i

Breaking News in Hindi Today Live Updates: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के असम दौरे का दूसरा दिन है. वे राज्य के लिए 11 हजार 599 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे. विश्व कैंसर दिवस के मौके पर देशभर में कार्यक्रम का आयोजन. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी की “गांव चलो अभियान” की शुरुआत होगी, जो 11 फरवरी तक जारी रहेगी.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह परिवार संग अयोध्या स्थित राम मंदिर में परिवार संग करेंगे राम लला के दर्शन. फीफा विश्व कप 2026 का फाइनल मुकाबला अमेरिका, मेक्सिको या कनाडा कहां होगा, इसका ऐलान होगा.

असम में 4 फरवरी से बहुविवाह पर प्रतिबंध लग जाएगा. ट्रैविस स्कॉट, ल्यूक कॉम्ब्स, बर्ना बॉय 2024 ग्रैमी अवार्ड्स में प्रदर्शन करेंगे. शास्त्रीय संगीत के गायक पंडित भीमसेन जोशी की 102वीं और प्रसिद्ध कथक कलाकर बिरजू महराज की 85वीं जयंती. दिल्ली आने वाली कई फ्लाइट-ट्रेन लेट.

भारत और इंग्लैंड (Ind Vs Eng) के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच का तीसरा दिन, टीम इंडिया को दूसरी पारी में अब तक 171 रन की बढ़त मिल चुकी है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए पढ़ें क्विंट हिंदी का लाइव ब्लॉग. विदेश की कोई खबर हो या देश की राजनीति में कोई हलचल, मनोरंजन की दुनिया से लेकर खेल तक सबकुछ एक जगह पर.

  • PM मोदी के असम दौरे का दूसरा दिन

  • विश्व कैंसर दिवस पर कई जगहों पर रैली

  • अमित शाह परिवार संग करेंगे रामलला के दर्शन

  • बीजेपी के “गांव चलो अभियान” की शुरुआत

  • फीफा विश्व कप 2026 का फाइनल मुकाबले की जगह का ऐलान

  • असम में बहुविवाह पर लग जाएगा प्रतिबंध

  • भीमसेन जोशी और बिरजू महराज की जयंती

  • भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच का तीसरा दिन

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)


कांग्रेस-टीएमसी में बातचीत जारी: जयराम रमेश

धनबाद (झारखंड): कांग्रेस महासचिव(संचार) जयराम रमेश ने कहा, “INDIA गठबंधन लोकसभा चुनाव के लिए बना है, इसमें ममता बनर्जी, वामपंथी पार्टियां, कांग्रेस पार्टी, कुल 27 पार्टियां हैं. इसे हमें विधानसभा चुनाव के नज़रिए से नहीं लोकसभा चुनाव के नज़रिए से देखना चाहिए. हमने दरवाजा बंद नहीं किया है, न ही हमने सीटों को लेकर कोई एकतरफा घोषणा की है. हमारी ओर से बातचीत चल रही है.”

दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर खराब मौसम के कारण उड़ान संचालन प्रभावित हुआ.

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने जयपुर मैराथन को हरी झंडी दिखाई

दिल्ली: विश्व कैंसर दिवस के अवसर पर जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित स्तन कैंसर जागरूकता वॉकथॉन में सैकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया.

Published: 04 Feb 2024, 8:19 AM IST

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button