HeadlinesHindi News

राहुल गांधी ने कुत्ते को लेकर जारी विवाद पर विराम लगाया, कहा-‘BJP को कुत्तों से क्या दिक्कत है’, Rahul Gandhi ongoing controversy dogs, ‘What problem does BJP with dogs?’ helobaba.com

ये विवाद तब शुरू हुआ जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें दावा किया गया कि झारखंड में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान राहुल एक कुत्ते को बिस्किट दे रहे हैं लेकिन फिर वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया.

वहीं बीजेपी आईटीसेल हेड अमित मालवीय ने एक वीडियो जारी किया और दावा किया कि “यहां राहुल गांधी अपनी यात्रा में एक कुत्ते को बिस्किट खिला रहे हैं और जब कुत्ते ने नहीं खाया तो वही बिस्किट उन्होंने अपने कार्यकर्ता को दे दिया.”

इस वीडियो के वायरल होने के बाद तीखी बहस छिड़ गई और बीजेपी नेताओं ने आलोचना की, जिन्होंने राहुल गांधी पर अपने समर्थकों का अनादर करने का आरोप लगाया.

असम के मुख्यमंत्री और पूर्व कांग्रेस नेता हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि वह और उनका परिवार उन्हें ‘बिस्किट नहीं खिला सकता’. उन्होंने कहा कि “मुझे असमिया और भारतीय होने पर गर्व है. मैंने खाने से इनकार कर दिया और कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया.”

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button