HeadlinesHindi News

विधायकों के खरीद-फरोख्त मामले में आतिशी के घर पहुंची क्राइम ब्रांच की टीम, थमाया नोटिस |Crime branch team reached Atishi’s house in the case of horse-trading of MLAs helobaba.com

क्राइम ब्रांच के अधिकारी घर के बाहर इंतजार करते रहे क्योंकि वह अपने घर पर मौजूद नहीं थीं. दिल्ली की मंत्री आतिशी और AAP सांसद राघव चड्ढा दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर गए हुए थे.

हालांकि,उन्होंने अपने कार्यालय के कर्मचारियों को नोटिस प्राप्त करने के निर्देश दिए. शनिवार यानी 3 फरवरी को भी दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के अधिकारी नोटिस देने के लिए उनके घर गए थे, लेकिन उनके चंडीगढ़ में होने के कारण लौट गए थे.

दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा…

AAP नेता जैस्मिन शाह ने कहा “कल, दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की एक टीम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर आई थी… नोटिस का कोई मतलब नहीं है, इसमें FIR का कोई जिक्र नहीं, यह कोई समन या प्रारंभिक जांच नहीं है, और इसमें आईपीसी या सीआरपीसी की किसी भी धारा का कोई उल्लेख नहीं है. यह सिर्फ एक सादे कागज पर एक पत्र है…क्राइम ब्रांच अधिकारी ऐसा क्यों करना चाहते थे बिना किसी कानूनी आधार के वे केवल मुख्यमंत्री को नोटिस सौंपें?…”

एक दिन पहले अरविंद केजरीवाल को भी मिला नोटिस

इससे एक दिन पहले क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नोटिस भेजा था, जिसमें उनसे उनके दावों की जांच में तीन दिनों के भीतर जवाब देने को कहा गया था.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ‘X’ पर एक पोस्ट में कहा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button