HeadlinesHindi News

श्रीनगर में आतंकियों ने पंजाब के एक शख्स की गोली मारकर हत्या की, एक अन्य की हालत गंभीर helobaba.com

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, “आतंकवादियों ने शहीद गंज श्रीनगर में अमृतसर निवासी अमृतपाल सिंह नामक एक गैर-स्थानीय व्यक्ति पर गोलीबारी की, जिसकी मौत हो गयी. एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है और उसे चिकित्सा के लिए ले जाया गया है.”

पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार पुलिस सूत्रों ने बताया कि अमृतपाल सिंह को शाम करीब सात बजे आतंकवादियों ने AK राइफल से नजदीक से गोली मार दी. उन्होंने कहा कि अमृतपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रोहित (25 साल उम्र) को पेट में गोलियां लगीं. वह भी अमृतसर का रहने वाला है और शहर के एसएमएचएस अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है.

नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के नेताओं ने पंजाब के निवासियों पर हमले की निंदा की.

पीटीआई के मुताबिक, इस साल कश्मीर में किसी गैर-स्थानीय पर आतंकवादियों द्वारा किया गया यह पहला हमला है. इससे पहले, अक्टूबर 2023 में जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादियों ने उत्तर प्रदेश के एक प्रवासी मजदूर की गोली मारकर हत्या कर दी थी. महज 24 घंटे के अंदर इस क्षेत्र में यह दूसरा आतंकी हमला था. इससे पहले इंस्पेक्टर मसरूर अहमद वानी को ईदगाह इलाके में क्रिकेट खेलते समय तीन गोलियां मारी गईं.

जम्मू-कश्मीर इस तरह के हमलों से दहल गया है और अक्टूबर 2019 के बाद से, क्षेत्र में गैर-स्थानीय श्रमिकों को आतंकवादियों द्वारा निशाना बनाया गया है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button