HeadlinesHindi News

सतना शहर से रेल माल गोदाम बाहर करने महापौर से मिले सतना चेंबर के प्रतिनिधि helobaba.com

Follow Us On

googlenews

सतना,मध्यप्रदेश।। रेल माल गोदाम को सतना शहर से बाहर करो मुहिम के तहत् सतना चेम्बर आंफ कामर्स एण्ड इंडस्ट्रीज़ द्वारा गठित संघर्ष समिति का प्रतिनिधि मंडल आज 9 जनवरी मंगलवार को सतना के महापौर, निगम परिषद अध्यक्ष सहित जिला पुलिस अधीक्षक से मिला और उन्होंने भी इस मुहिम को जनहित में निरूपित करते हुए हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

सतना शहर से रेल माल गोदाम बाहर करने महापौर से मिले सतना चेंबर के प्रतिनिधि
Image credit by social Media

मुहिम जनता और शहर हित में रेलवे जी एम से मिलेंगे – महापौर

चेंबर महामंत्री मनोहर सुगानी द्वारा बताया गया है कि महापौर योगेश ताम्रकार ने इस संबंध में चेंबर अध्यक्ष विवेक अग्रवाल के आग्रह पर जिला कलेक्टर श्री आशुतोष वर्मा से फोन पर बात करके इस विषय पर एक मीटिंग करने की सलाह दी और यह भी कहा कि वे रेलवे की महा प्रबंधक से भी सभी के साथ मिलकर वर्षों से लंबित इस मांग को पूरा कराने का प्रयास करेंगे । उन्होंने कहा कि शहर की सड़कों पर नागरिकों का प्रथम अधिकार है और स्मार्ट सिटी के‌ अंदर नो एंट्री के बावजूद भारी वाहनों का परिवहन पूरी तरह से अनुचित है ।

इसे भी पढ़े – रेलवे स्टेशन परिसर में सुविधाओ और समस्याओं को लेकर सतना महापौर ने रेलवे महाप्रबंधक को लिखा पत्र

सभी पार्षदों का साथ संघर्ष समिति के मिलेगा -परिषद अध्यक्ष

नगर निगम परिषद के अध्यक्ष राजेश चतुर्वेदी पालन ने भी संघर्ष समिति को आश्वस्त किया कि वे सभी पार्षदों के साथ दलगत भावना से ऊपर उठकर इस मुहिम में साथ निभायेंगे ।

यातायात व्यवस्था पुलिस की प्रमुख चिंता – पुलिस अधीक्षक
सतना शहर से रेल माल गोदाम बाहर करने महापौर से मिले सतना चेंबर के प्रतिनिधि
Image credit by social media

जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष गुप्ता ने सतना चेम्बर के प्रतिनिधि मंडल से कहा कि सड़कों पर माल गोदाम से निकलने वाले ये भारी वाहन सतना शहर की यातायात व्यवस्था को गंभीर रूप से प्रभावित कर रहे हैं और इसके कारण मुख्य मार्गों पर अनावश्यक जाम की स्थिति बनती है । उन्होंने कहा कि वे जिला और रेल प्रशासन के साथ मिलकर रेलवे मालगोदाम को अतिशीघ्र सतना शहर से बाहर करने के प्रयास में पूर्ण सहयोग करेंगे ।

इसे भी पढ़े – Satna News :गरीब ठेला चालकों पर नगर निगम की कार्रवाई के विरोध में उतरी कांग्रेस

कलेक्टर, महापौर ने लिखी रेल अधिकारियों को चिठ्ठी

रेल माल गोदाम सतना शहर से बाहर करने हेतु कलेक्टर आशुतोष वर्मा और महापौर योगेश ताम्रकार ने रेल अधिकारियों को पत्र लिखकर कहा है कि सतना शहर की यातायात व्यवस्था में सुधार हेतु अविलंब ठोस कदम उठाए जाय ताकि यहां कि यातायात व्यवस्था व्यवस्थित हो सके.

इसे भी पढ़े – स्मार्टफोन मार्केट में तहलका मचाने आ गया है 108MP ट्रिपल कैमरे वाला वनप्लस का ये 5G स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन्स

ये रहे उपस्थित

इस अवसर पर चेंबर अध्यक्ष विवेक अग्रवाल, महामंत्री मनोहर सुगनी सहित, पंडित कमलाकर चतुर्वेदी,
सुरेंद्र शर्मा ,रवि शंकर गौरी, मौसम ताम्रकार,मनोज बलेचा, आनंद अग्रवाल,संजय बंका, दीपक बुधौलिया,शिव मोहन सिंह, पार्षद सुशील सिंह मुन्ना , मनीष टेकवानी, सुनील गुप्ता, रंजीत सेनानी,विनोद पंडित,संजय आहूजा, इमाम खान,अंचल अग्रवाल ,के के अग्रवाल,सचिन शुक्ला,गणेश प्रसाद मिश्र,सौरभ नायक, प्रवेश मिश्रा आदि की उपस्थिति उल्लेखनीय रही.

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button