HeadlinesHindi News

सिर्फ 264 रुपये में घर लाएं पोको का यह धांसू फोन, मिलेंगे कई एडवांस फीचर्स और लंबे समय तक चलने वाला बैकअप:Poco C65 Low Price Offer helobaba.com

Follow Us On

googlenews

Poco C65 Low Price Offer : ऑटोमोबाइल मार्केट में इस समय धूम मची हुई है, एक से बढ़कर एक एडवांस टेक्नोलॉजी के स्मार्टफोन लॉन्च किये जा रहे हैं। अगर आप भी 2024 में एक नया स्मार्टफोन लेना चाह रहे हैं, लेकिन आपका बजट ज्यादा नहीं है, तो हम आपको बता दें पोको C65 पर आपको नजर डालनी चाहिए, इसकी बैटरी परफॉर्मेंस से लेकर कैमरा क्वालिटी सब कुछ एडवांस टेक्नोलॉजी का है। इतना ही नहीं आप इस फोन पर हैवी टास्क भी कर सकते हैं और इस फोन को आप मात्र 264 रुपए में खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे।

IMG 20240223 WA0000
सतना टाइम्स डॉट इन

देने होंगे 264 रुपए और आपका होगा पोको C65 – Poco C65 Low Price Offer

आप ये सोच रहे होंगे कि एडवांस टेक्नोलॉजी वाला पोको C65 मात्र 264 रुपए में कैसे मिल सकता है? हम आपको बता दें इसकी वास्तविक कीमत 10,999 रुपए है, लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल के माध्यम से आप इस फोन को मात्र 7,499 रुपये में खरीद सकते हैं। अगर आपके पास इतना बजट भी नहीं है तो आप इसे ईएमआई के माध्यम से ले सकते हैं। EMI पर फोन खरीदने के लिए आपको हर महीने मात्र 264 रुपए देने होंगे और 24 किस्तों में आप ये पैसा चुका सकते हैं।

Poco C65 के स्पेसिफिकेशन

Poco C65 में आपको ड्यूल सिम सपोर्ट की सुविधा मिलेगी, इसके अलावा ये फोन एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI14 पर काम करता है। इसका डिस्प्ले काफी बड़ा है, जिसमें आप अच्छी क्वालिटी का वीडियो आसानी से देख सकते हैं। इस फोन में तगड़े प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है,

इसलिए ये फोन बिना हैंग हुए चलता है। साथ इसमें अच्छा खासा स्टोरेज ऑप्शन भी मिल जाएगा, जिसके जरिए आप हैवी फाइल्स भी अपने फोन में सेव कर सकते हैं। बात करें कैमरा क्वालिटी की तो इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें आप बेहतरीन क्वालिटी की पिक्चर्स खींच सकते हैं।

प्रोसेसर और डिस्प्ले फीचर

Poco C65 का प्रोसेसर मीडियाटेक हेलियो G85 है, जो इस फोन को मक्खन की तरह चलाने में बहुत मदद करता है। बात करें फोन के डिस्प्ले की तो आजकल के समय में ग्राहक बड़ी डिस्प्ले का स्मार्टफोन ज्यादा पसंद कर रहे हैं। ग्राहकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कंपनी की तरफ से इस फोन की डिस्प्ले को डिजाइन किया गया है। Poco C65  में आपको 6.74 इंच की बड़ी एलसीडी डिस्पले मिल जाएगी, जिसका रिफ्रेश रेट है 90hz।

कैमरा और बैटरी फीचर

किसी भी स्मार्टफोन का कैमरा उसका बहुत महत्वपूर्ण पार्ट होता है। बात करें पोको C65 की तो इसमें बैक साइड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसका प्राइमरी कैमरा 50 एमपी का है। इसके अलावा इसमें दो एमपी का सेकेंडरी लेंस दिया गया है। फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलेगा।


इसे भी पढ़े – Vivo Y200e 5G लॉन्च: Vivo का हाई स्पीड 5G फोन लॉन्च, दमदार कैमरा के साथ


पोको C65 की बैटरी काफी दमदार है, जिसकी क्षमता है  5000mAh। ये बैटरी 18W के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसमें यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलेगा, सिक्योरिटी का ध्यान भी कंपनी ने बखूबी रखा है पोको C65 में आपको साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलेगी।

स्टोरेज क्षमता

पोको C65 में 8GB की रैम और 256 बीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। अगर आपको ज्यादा स्टोरेज की डिमांड है तो आप इसे एसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं। इस फोन में आप हैवी फाइल आसानी से सेव कर सकते हैं और साथ ही इस फोन का स्पेस इतना ज्यादा है कि आप हैवी टास्क बड़े आराम से निपट सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button