HeadlinesHindi News

सीधी सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग 8 घंटे रहा बंद, सैकड़ो वाहन फंसे, यातायात बहाल करने पुलिस ने की कड़ी मशक्त helobaba.com

Follow Us On

googlenews

सिंगरौली, मध्यप्रदेश।।  राष्ट्रीय राजमार्ग सीधी सिंगरौली नेशनल हाईवे 39 सड़क में दो बसों के आपस में टक्कर होने के बाद करीब 8 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग बंद रहा।वही बस में आपस में टक्कर होने का असर यहां से गुजरने वाले राहगीरों पर पड़ा। यहां से गुजरने वाले लोगों को काफि मुश्किलों को सामना करना पड़ा और लोग कई घंटे तक जाम में फंसे रहें।

सीधी सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग 8 घंटे रहा बंद, सैकड़ो वाहन फंसे, यातायात बहाल करने पुलिस ने की कड़ी मशक्त
Photo credit by social Media

इस जाम की वजह से सतना, रीवा, सीधी से सिंगरौली की तरफ जाने वाले मार्ग में काफी लंबा जाम लग गया। दोनों तरफ 100 से अधिक वाहनों के पहिए थम गए। मिली जानकारी के अनुसार देवसर के खाखन पुलिया में दो बसों के बीच टक्कर हो जाने से रोड के बीचों बीच दोनों बसे इस कदर फ स गई की सीधी सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह बंद हो गया।

इसे भी पढ़े – MP News :बारिश के बाद अब कोहरे का कोहराम, कोहरे के धुंध से दलहनी एवं सब्जी फसलों को भारी नुकसान होने का अनुमान

सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। करीब 8 घंटे राष्ट्रीय राजमार्ग पूरी तरह से बंद रहा। हालांकि राष्ट्रीय राजमार्ग अवरूध होने की खबर लगते ही मौके पर जियावान पुलिस पहुंची। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग में लगे जाम को खुलवाने के लिए जियावान पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी तब कहीं जाकर यातायात बहाल हो पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button