HeadlinesHindi News

पैसों के लालच में बेशर्मी की किस हद तक गिरी यह लड़की helobaba.com

बिकाऊ वेब सीरीज की रिलीज डेट और कास्ट :

वेब सीरीज – बिकाऊ

कास्ट – शायना खत्री, समिता पॉल, सोमित जैन, संतोष कुमार, राहुल, प्रशांत यादव।

डायरेक्टर – रैफी

रिलीज़ डेट – 4 जुलाई 2023

भाषा – हिंदी

ओटीटी प्लेटफॉर्म – ullu app

जेनर – ड्रामा, रोमांस, न्यूडिटी, सेंशुअल सीन।

बिकाऊ” वेब सीरीज में शायना खत्री (सुधा) का किरदार करती नजर आएगी इसी के साथ समिता पॉल (नैना), सोमित जैन (रंजीत), संतोष कुमार (रामजी), राहुल (प्रीतम) , और प्रशांत यादव (जीतेश) का किरदार करते दिखाई देते साथ ही इस वेब सिरीज को रैफि द्वारा डायरेक्ट किया गया है और यह वेब सीरीज हिंदी में ullu प्लेटफार्म पर उपलब्ध है, साथ ही इस वेब सीरीज में बहुत ज्यादा ड्रामा, रोमांस, न्यूडिटी, सेंशुअल सीन देखने को मिलेगा, यह वेब सिरीज आप लोगो को बहुत मंनोरंजन करेगी।

bikau web series
Image Credit : ullu app

बिकाऊ वेब सिरीज की स्टोरीलाइन Ullu web series:

दिखाओ वेब सीरीज के शुरू के सिम में दिखाया जाता है कि सीधा अपने बॉयफ्रेंड के साथ लेटी होती है फिर उसके बाद उसका बॉयफ्रेंड से कहता है कि “मेरे पास कुछ ऐसे लोग है कि जो तुम्हें अच्छे पैसे दे सकता है”अपने बॉयफ्रेंड की बातों में आकर वैश्या का काम करने लगती हैं, और पैसे तो लालच है वह किस हद तक गिर जाती है की सीरीज में नैना सुधा की अपॉइंटमेंट फिक्स करती है नई-नई लोगों के साथ ताकि वह जाकर उनके साथ संभोग कर सकें,

bikau web series
Image credit Credit : ullu app

इसी बीच एक लाइन ऐसा भी होता है जिसके एज बहुत कम होती है लेकिन उससे बहुत अधिक पैसा है लेकिन उसके पास ज्यादा क्लब आने की वजह से वह अपना वैश्य का कार्य छोड़ नहीं पा रही थी क्योंकि वह दूसरी तरफ लोगों से भी प्यार करती है और उससे शादी भी करना चाहती है, और आखिर के सीन में सुधा अपने बाबू से कहती लगा आ रही है कि वह अब इस लाइन पर छोड़ना चाहती है और उससे शादी करना चाहती है, लेकिन उस समय उसका बॉयफ्रेंड उसे मना कर देता है और वहा से चला जीता है। शादी की सीरीज जाने के लिए इसको जरूर देखें जैकी आपका बहुत अधिक मनोरंजन करने का दावा रखती है।।

bikau web series
image credit : ullu app

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे सतना टाइम्स एप को डाऊनलोड कर सकते हैं। यूट्यूब पर सतना टाइम्स के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button